कनाडा पहुंचते ही मुश्किलों में आ गए कपिल शर्मा, कॉमेडियन के खिलाफ अमेरिका में केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा (kapil sharma) एक बार फिर से मुश्किलों में आ गए हैं. उनके खिलाफ अमेरिका में केस दर्ज किया गया है. कपिल शर्मा (kapil sharma controversy) इस वक्त अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा में हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा (kapil sharma) एक बार फिर से मुश्किलों में आ गए हैं. उनके खिलाफ अमेरिका में केस दर्ज किया गया है. कपिल शर्मा (kapil sharma controversy) इस वक्त अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा में हैं. उनके खिलाफ एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने केस दर्ज करवाया है. यह पूरा मामला साल 2015 का है. उस वक्त अमेरिका के न्यू जर्सी की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी Sai USA Inc ने कपिल शर्मा के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था.

इस कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक कॉमेडियन को उत्तरी अमेरिका में 6 शो करने थे. इसके लिए उन्हें पूरे पैसे भी दिए गए थे, लेकिन Sai USA Inc का आरोप है कि कपिल शर्मा ने केवल 5 शो किए. हालांकि उन्होंने कहा था कि वह एक शो का पैसे वापस कर देंगे, लेकिन कंपनी ने आरोप लगाया है कि कपिल शर्मा ने इसको लेकर कई कमिटमेंट नहीं किया है. जिसको ध्यान में रखते हुए Sai USA Inc के खिलाफ अमेरिका में केस दर्ज करवाया है.

इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी दी है. Sai USA Inc ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'Sai USA Inc ने 2015 में कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन के लिए कपिल शर्मा के खिलाफ मुकदमा दायर करवाया है.' वहीं अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार कंपनी के प्रमोटर अमित जेटली ने दावा करते हुए कहा, 'उन्होंने परफॉर्म नहीं किया और कोई जवाब नहीं दिया, हालांकि हमने कई बार अदालत के समक्ष उनसे संपर्क करने की कोशिश की.' रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा से जुड़ा यह मामला न्यूयॉर्क की एक अदालत में लंबित है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy: 320 रु. वाले Ghee के चक्कर में तिरुपति लड्डू में हुई चर्बी की मिलावट?