KKK 12: टीवी की 'गुड्डन' के साथ रोहित शेट्टी के शो में हुआ हादसा, एक्ट्रेस की ये चोट देख आप भी हो जाएंगे हैरान

KKK 12: इन दिनों निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी अपने स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को लेकर सुर्खियों में हैं. हर साल ही तरह इस साल भी उनके इस शो में टीवी के कई सितारों ने हिस्सा लिया. उनमें से एक छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री कनिका मान भी हैं.

KKK 12: टीवी की 'गुड्डन' के साथ रोहित शेट्टी के शो में हुआ हादसा, एक्ट्रेस की ये चोट देख आप भी हो जाएंगे हैरान

KKK 12: खतरों के खिलाड़ी के सेट पर घायल हुईं कनिका मान

नई दिल्ली:

इन दिनों निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी अपने स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को लेकर सुर्खियों में हैं. हर साल ही तरह इस साल भी उनके इस शो में टीवी के कई सितारों ने हिस्सा लिया. उनमें से एक छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री कनिका मान भी हैं. खतरों के खिलाड़ी इस शूटिंग इन दिनों साउथ अफ्रीका में चल रही है. ऐसे में स्टंट करते हुए कनिका मान बुरी तरह से घायल हो गई हैं. हालांकि घायल होने के बाद भी उनका जज्बा कम नहीं हुई और उन्होंने स्टंट पूरा किया.

इस बात की जानकारी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर के जरिए दी है. उन्होंने कनिका मान की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह काफी घायल दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में कनिका मान के हाथों और पैरों में काफी चोट के निशान नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह तस्वीर में मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. तस्वीर में कनिका मान का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कनिका मान ने रोहित शेट्टी के इस शो में उस वक्त हिस्सा लिया था. जब उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था. बावजूद इसके वह हर टास्क में अपने शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स कनिका मान के वीडियो  को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. आपको बता दें कि कनिका मान टीवा शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा से घर-घर में मशहूर हुई हैं. इस शो में वह मुख्य किरदार गुड्डन का रोल प्ले करती हैं.