गोल गप्पे की दुकान पर एक लाख रुपये भूल गईं काम्या पंजाबी, पता चलने पर हुआ कुछ ऐसा

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी को एक अलग तरह की परिस्थिति का सामना करना पड़ा है. वह अपने एक लाख रुपये एक पानी पुरी की दुकान पर भूल आई थीं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी को एक अलग तरह की परिस्थिति का सामना करना पड़ा है. वह अपने एक लाख रुपये एक पानी पूरी की दुकान पर भूल आई थीं. लेकिन उन्हें वह आसानी से उसी जगह मिल गए. काम्या पंजाबी के साथ यह घटना मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हुई. एक लाख रुपये वापस मिल जाने पर अभिनेत्री ने शहर के लोगों का शुक्रिया अदा किया और उन्हें अच्छा इंसान भी बताया है. काम्या पंजाबी हाल ही में अपने काम के सिलसिले में इंदौर शहर गई हुई थीं. 

अपने साथ हुई इस घटना के बारे में उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया. काम्या पंजाबी ने कहा कि एक इवेंट में शामिल होने के लिए इंदौर गई थीं. उसके बाद उन्होंने एक मशहूर दुकान पर पानी पूरी खाने का फैसला किया था. काम्या पंजाबी ने बताया कि उस वक्त उनके पास 1 लाख रुपये कैश का एक लिफाफा भी था. अभिनेत्री ने कहा, 'जब मैं खाना खा रही थी तो मैंने उस लिफाफे को साइड में एक टेबल पर रख दिया था. मैं खाने और उस जगह की तस्वीरें लेने में इतना मग्न हो गई कि मैंने लिफाफा वहीं छोड़ दिया.'

बाद में जब काम्या पंजाबी होटल पहुंचीं तो उन्हें पता चला कि लिफाफा उनके पास नहीं है. इसके बाद उसका मैनेजर पानी पूरी की दुकान पर गया. अभिनेत्री ने कहा, 'मैं घबरा रही थी और उम्मीद कर रही थी कि मैं इसे वापस पा लूं. मैं यह सोच रही थी कि अगर मुझे यह वापस मिल गया तो मुझे अपने सितारों का शुक्रिया अदा करना होगा, क्योंकि वह काफी व्यस्त जगह थी.' 

Advertisement

काम्या पंजाबी ने आगे कहा, 'जब मेरा मैनेजर वहां पहुंचा, तो उसने पाया मेरा पैकेट उसी जगह रखा हुआ है जहां हमने उसे छोड़ा था. उसने पानी पुरी स्टॉल के मालिक दिनेश गुर्जर से बात की और उसे वापस ले लिया. मैं हैरान थी, मुझे प्रतिक्रिया करना नहीं पता था क्योंकि मुझे लगभग यकीन था कि हम इसे वहां नहीं पाएंगे ऐसा कुछ होना बहुत आश्चर्यजनक था. मुझे लगता है कि इंदौर के लोग वास्तव में अच्छे और दयालु हैं.' इसके अलावा काम्या पंजाबी ने और भी ढेर सारी बातें कीं. 

Advertisement

इसे भी देखें : सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कुछ मिनट पहले का CCTV फुटेज आया सामने

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India