निगेटिव किरदार से इस एक्ट्रेस को घर घर मिली पहचान, सोशल मीडिया की सुर्खियों में थी इनकी दूसरी शादी

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस और वैंप का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री काम्या पंजाबी 13 अगस्त को अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में हम आपको बताते हैं उनकी लाइफ से जुड़े इंटरेस्टिंग किस्सों के बारे में.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Kamya Punjabi Birthday: टेलीविजन एक्ट्रेस काम्या पंजाबी यूं तो टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं, जिन्होंने छोटे पर्दे पर अधिकतर नेगेटिव किरदार निभाए हैं. लेकिन लोगों के दिलों में एक पॉजिटिव इमेज क्रिएट की है. 13 अगस्त को काम्या पंजाबी अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं, ऐसे में चलिए उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं उनकी लाइफ से जुड़े उसे किस्से के बारे में जब बचपन से ही वो बड़ी हीरोइन बनना चाहती थीं, लेकिन नेगेटिव रोल की वजह से उन्हें घर-घर में पहचाने जाने लगा. 

बचपन से एक्टिंग करना चाहती थीं काम्या पंजाबी 

13 अगस्त 1979 को मुंबई में जन्मी काम्या पंजाबी बचपन से ही बड़े पर्दे पर एक बड़ी हीरोइन बनना चाहती थीं. उन्हें सबसे पहले टीवी इंडस्ट्री में ब्रेक मिला, लेकिन हीरोइन का नहीं बल्कि वैंप का. जी हां, काम्या पंजाबी ने 2001 में श्श्श्श कोई है से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वो रेत, अस्तित्व-एक प्रेम कहानी, पिया का घर, मर्यादा- लेकिन कब तक, शक्ति, बनू मैं तेरी दुल्हन जैसे शो में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा बड़े पर्दे पर भी कई फिल्मों में भी वो काम कर चुकी हैं. वो फिल्म कहो ना प्यार है, ना तुम जानो ना हम, यादें, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अब तो काम्या पंजाबी राजनीति में भी कदम रख चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- गोल गप्पे की दुकान पर एक लाख रुपये भूल गईं काम्या पंजाबी, पता चलने पर हुआ कुछ ऐसा

Advertisement

नेगेटिव रोल से मिली पॉजिटिव इमेज 

काम्या पंजाबी टेलीविजन इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने भले ही कई सीरियल में नेगेटिव किरदार निभाया. लेकिन उन्हें घर-घर में खूब पसंद किया जाता है. दरअसल, उनके फेमस शो बनू मैं तेरी दुल्हन में उन्होंने सिंदूरा नाम की एक महिला का निगेटिव किरदार निभाया था, इस सीरियल से उन्होंने खूब सफलता हासिल की. इसके अलावा काम्या कॉमेडी से भी फैंस का दिल जीत चुकी हैं. इसके अलावा वह बिग बॉस-7 का हिस्सा भी रह चुकी हैं. 

Advertisement

काम्या पंजाबी की पर्सनल लाइफ 

काम्या पंजाबी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी के साथ शादी की थी. हालांकि, शादी के 3 साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद काम्या की जिंदगी में शलभ डांग आएं और दोनों ने 10 फरवरी 2020 को एक दूसरे से शादी कर ली.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic
Topics mentioned in this article