छोटे पर्दे पर जल्द शुरू होगा ‘जुबली टॉकीज़ - शोहरत शिद्दत मोहब्बत’, नजर आएगी एक नई प्रेम कहानी

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न ने अपनी अगली फिक्शन पेशकश, रोमांटिक और पैसनेस ड्रामा ‘जुबली टॉकीज़ - शोहरत शिद्दत मोहब्बत’ की घोषणा की है, जो महाराष्ट्र के एक छोटे लेकिन आधुनिक सुविधाओं वाले शहर में रहने वाली

Advertisement
Read Time: 2 mins
छोटे पर्दे पर जल्द शुरू होगा ‘जुबली टॉकीज़ - शोहरत शिद्दत मोहब्बत’
नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न ने अपनी अगली फिक्शन पेशकश, रोमांटिक और पैसनेस ड्रामा ‘जुबली टॉकीज़ - शोहरत शिद्दत मोहब्बत' की घोषणा की है, जो महाराष्ट्र के एक छोटे लेकिन आधुनिक सुविधाओं वाले शहर में रहने वाली, एक विनम्र लड़की शिवांगी सावंत के सफर को दर्शाता है. सिनेमा के प्रति उसका गहरा प्रेम उसे अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए प्रेरित करता है, जो अपनी बहुमूल्य संपत्ति 'संगम सिनेमा' के खोए हुए गौरव को वापस हासिल करना चाहते थे.

Advertisement

अभिनेत्री खुशी दुबे शिवांगी सावंत के रूप में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो ताकत, ईमानदारी, और उद्देश्य की मजबूत भावना से भरी आधुनिक महिला है. संगम सिनेमा में अपने पिता की विरासत की रक्षा करते हुए, शिवांगी दृढ़ संकल्प से भरी हुई है क्योंकि वह चुनौतियों का डटकर सामना करती है और संगम सिनेमा को सिर्फ कोई बिजनेस नहीं मानती है, बल्कि यह उसके लिए ऐसी जगह है जहां सपने सच होते हैं.

अभिनेत्री खुशी दुबे ने जुबली टॉकीज़ - शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत में शिवांगी सावंत की भूमिका निभाने के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “मैं इस कहानी को लेकर वाकई उत्साहित हूं! जब मैंने पहली बार यह कहानी सुनी तो मैं हैरान रह गई, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इससे प्रभावित होंगे. संगम सिनेमा की रौनक लौटाने के अपने जुनून के साथ-साथ, शिवांगी का जीवन अप्रत्याशित मोड़ों से भरा है जो हर किसी को अपनी सीटों से बांधे रखेगी. यह किरदार मेरे लिए नई चुनौती है, और मुझे खास तौर पर शिवांगी का दृढ़ संकल्प और अपने परिवार व सपनों के प्रति उसका अटूट समर्पण पसंद है.” जुबली टॉकीज़ - शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत का प्रीमियर जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर होने वाला है!

Advertisement

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET रद्द होगा या नहीं? जानिए पुराने पेपर लीक केस में क्या हुआ था