‘थंगाबलि’ से शादी के बाद इतना बदल गई है टीवी की 'झांसी की रानी', क्यूट सी बेबी की मम्मा कृतिका सेंगर को देख फैंस कहेंगे क्या ये.

कभी संस्कारी बेटी, बहन और बहू के रूप में दिखाई दीं. और, फिर झांसी की रानी बनकर टीवी पर हिम्मत के वो झंडे गाढ़े कि आज भी उन्हें भूल पाना आसान नहीं है. हम बात कर रहे हैं कृतिका सेंगर की.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सांवली सलोनी सी एक एक्ट्रेस जो पर्दे पर कभी संस्कारी बेटी, बहन और बहू के रूप में दिखाई दीं. और, फिर झांसी की रानी बनकर टीवी पर हिम्मत के वो झंडे गाढ़े कि आज भी उन्हें भूल पाना आसान नहीं है. हम बात कर रहे हैं कृतिका सेंगर की. जो, हालांकि झांसी की रानी के बाद कुछ सीरियल्स में, कम कम ही समय के लिए नजर आईं. कुछ समय पहले उन्होंने बड़े पर्दे पर थंगाबलि के नाम से मशहूर निकेतन धीर के शादी की और अब अपने मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं.

इन चौदह सालों अब कृतिका सेंगर अपनी फैमिली लाइफ में रमी नजर आती हैं.

कृतिका सेंगर इंस्टाग्राम पर खासी एक्टिव हैं. उनकी ज्यादातर पिक्स उनकी फैमिली और बेटी के साथ ही नजर आती हैं.

कृतिका सेंगर ने साल 2007 में कसौटी जिंदगी के सीरियल से टीवी पर अपने सफर की शुरुआत की. इसके बाद क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे सफल डेली सोप का भी वो हिस्सा रहीं. इस शो में वो सुगंधी के किरदार में नजर आईं.

कृतिका को असल कामयाबी और ठोस पहचान मिली झांसी की रानी नाम के सीरियल से. इसमें उन्होंने बेहद दमदारी के साथ वीर रानी का किरदार अदा किया. इस के बाद वो पुनर विवाह, सर्विस वाली बहू और कसम तेरे प्यार की सीरियल में भी नजर आईं.

Advertisement

साल 2014 में कृतिका माय गॉड फादर नाम की फिल्म में भी दिखीं. इस फिल्म में उन्होंने जाह्नवी नाम का किरदार अदा किया था.

Advertisement

03 सितंबर को कृतिका सेंगर ने अरेंज मैरिज रचाई. चेन्नई एक्सप्रेस में थंगाबलि की भूमिका अदा करने वाले निकेतन धीर से कृतिका की शादी हुई. नवंबर 2021 में वो एक प्यारी सी बिटिया की मम्मी बनीं. आपको बता दें महाभारत में कर्ण का किरदार निभाने वाले पंकज धीर, निकेतन धीर के पिता हैं और कृतिका सेंगर उनकी बहू हैं. अब कृतिका सेंगर का ज्यादा से ज्यादा समय अपनी बिटिया के साथ ही बीतता है.

एयरपोर्ट पर फैन के घुटनों के बल झुकने पर शरमा गईं श्रद्धा कपूर

Featured Video Of The Day
No Vehicle Zone: बाजार में खो गई है आपकी सड़क? | Traffic Police | Traffic Alert | Traffic Jam