बीएपीएस मंदिर के उद्घाटन समारोह में पहुंचे जेठालाल, बोले- दुबई के राजा का दिल बहुत बड़ा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका करने वाले एक्टर दिलीप जोशी भी बीएपीएस मंदिर के उद्घाटन समारोह में पहुंचे हैं. इस मौके पर उन्होंने यूएई में पहले हिंदी मंदिर को लेकर अपनी खुशी व्यक्त की है. साथ ही यूएई के राजा की तारीफ भी की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बीएपीएस मंदिर के उद्घाटन समारोह में पहुंचे जेठालाल
नई दिल्ली:

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के पहले हिंदू मंदिर बीएपीएस मंदिर का उद्घाटन हो चुका है. राम मंदिर के बाद अब इस मंदिर को लेकर भारत में उत्साह का माहौल है. बीएपीएस मंदिर को लेकर कई फिल्मी सितारे भी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका करने वाले एक्टर दिलीप जोशी भी बीएपीएस मंदिर के उद्घाटन समारोह में पहुंचे हैं. इस मौके पर उन्होंने यूएई में पहले हिंदी मंदिर को लेकर अपनी खुशी व्यक्त की है. साथ ही यूएई के राजा की तारीफ भी की है.

बीएपीएस मंदिर को लेकर दिलीप जोशी ने कहा, इसे देखने के बाद भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि इतना खूबसूरत बीएपीएस मंदिर बनाया गया है. जब पीएम मोदी ने इस मंदिर का शिलान्यास किया तो मैं यहां मौजूद था. दुबई के राजा का दिल बहुत बड़ा है, उन्होंने इस मंदिर के निर्माण के लिए जमीन और अनुमति दी. मैं प्रार्थना करता हूं कि इस मंदिर से दुनिया भर में सद्भाव का संदेश फैले.' इसके अलावा दिलीप जोशी ने और भी ढेर सारी बातें की हैं.

Advertisement

उनके अलावा हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज इस वक्त यूएई में हैं और मंदिर के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने के लिए वह अपने पति के साथ आई हुई हैं. यूएई के पहले मंदिर को लेकर मुमताज ने अपनी खुशी जाहिर की है. एक्ट्रेस ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा है कि वह हर धर्म पर विश्वास रखती हैं. उनके लिए गर्व की बात है कि यूएई में पहला हिंदू मंदिर बन रहा है. वहीं मुमताज ने इस मंदिर के लिए पीएम मोदी की भी तारीफ की है. गौरतलब है कि यूएई सात अमीरातों का प्रतिनिधित्व करने वाले सात शिखर, ऊंटों की नक्काशी और राष्ट्रीय पक्षी बाज अबू धाबी में पत्थरों से बने पहले हिंदू मंदिर में मेजबान देश की झलक पेश करते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Adani Group के Chairman ने दी बधाई | Team India Victory Parade