Advertisement

50 की होने को हैं 'जस्सी जैसी कोई नहीं' की मल्लिका सेठ, कभी मिली थी नाक की सर्जरी कराने की सलाह, अब दिखती हैं ऐसी

नागिन शो के सीजन 1 में भी रक्षंदा खान अहम रोल में दिखी थीं, जिनकी असल पहचान बनी थीं जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल से, जिसमें वो मल्लिका सेठ के किरदार में थीं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
इतनी बदल गई हैं जस्सी जैसी कोई नहीं की रक्षंदा खान
नई दिल्ली:

टीवी पर सीरियल देखने के शौकीन हैं तो रक्षंदा खान के नाम से जरूर वाकिफ होंगे ही. वही रक्षंदा खान जो खूबसूरत हैं, ग्लैमरस भी दिखती हैं और एकता कपूर के कई सीरियलों में वैंप बनी नजर आ चुकी हैं. नागिन शो के सीजन 1 में भी रक्षंदा खान अहम रोल में दिखी थीं जिनकी असल पहचान बनी थीं जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल से, जिसमें वो मलिका सेठ के किरदार में थीं. इस किरदार में वो एक घमंडी और खूबसूरत युवती के रोल में थीं. तब से लेकर अब तक एक लंबा अरसा बीच चुका है.

लेकिन रक्षंदा खान को देखकर शायद आपको लगेगा कि वक्त थम चुका है. वो पचास की होने जा रही हैं लेकिन अब भी उनकी खूबसूरती जस की तस ही है.

Advertisement

टीवी के पॉपुलर शो जस्सी जैसी कोई नहीं में रक्षंदा खान मलिका सेठ नाम के किरदार में दिखीं. इसके बाद वो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में भी नजर आईं उनके किरदार का नाम था तान्या मल्होत्रा.

रक्षंदा खान जितना अपनी खूबसूरती से लुभाती हैं उतना ही ज्यादा कशिश उनकी आवाज में भी है. वो आयरन मैन के दो पार्ट्स में पेपर पॉट्स की आवाज बन चुकी हैं. इसके अलावा द ममी में एवेलिन, मिशन इंपॉसिबल में इलसा फॉस्ट और टोटल रिकॉल में मेलिना के किरदार को आवाज दे चुकी हैं. वो एक जानी मानी डबिंग आर्टिस्ट भी हैं.

Advertisement

रक्षंदा खान ने कई शोज होस्ट भी किए हैं. जिसमें कभी कभी प्यार, कभी कभी यार और जोडी कमाल की के अलावा इंडियन आयडल 2 टकाटक शामिल हैं.

Advertisement

रक्षंदा खान ने साल 2014 में सचिन त्यागी से शादी की. सचिन त्यागी की ये दूसरी शादी है. दोनों की मुलाकात डांस रियलिटी शो कभी प्यार कभी यार के सेट पर हुई थी. जिसके बाद दोनों ने ताउम्र एकदूसरे का साथ निभाने का फैसला किया.

Advertisement

इस शादी से पहले रक्षंदा खान करीब दस साल तक डायरेक्टर साजिद खान के साथ रिलेशन में रहीं. 

रक्षंदा खान बहुत जल्द पचास साल की दहलीज पर कदम रखने वाली हैं. बचपन में नाक पर लगी एक चोट की वजह से रक्षंदा खान की नाक कुछ टेढ़ी नजर आने लगी थी. जिसके बाद उन्हें नाक की सर्जरी कराने की सलाह मिलने लगी थी.

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Accident: Juvenile Justice Board ने टाला फैसला, 5 जून तक रिमांड होम में आरोपी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: