जन्नत जुबैर का भाई अयान के साथ सामने आया वीडियो, फैंस पूछने लगे 'छोटा कौन है और बड़ा कौन'?

जन्नत और उनके छोटे भाई अयान जुबैर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है, जिसके चलते उनके हर पोस्ट को हजारों लाइक्स मिल जाते हैं. इसी बीच उनका नया वीडियो सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जन्नत जुबैर ने भाई अयान के साथ शेयर की वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस अभिनेत्री जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपडेट शेयर करती रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की भाई अयान जुबैर के साथ एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखते ही फैंस ने भी रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. इतना ही नहीं फैंस भाई-बहनों को देखकर सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं कि दोनों में से बड़ा कौन है. आइए हम आपको बताते हैं पूरी खबर...

कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर अयान जुबैर ने बहन संग वीडियो शेयर करते हुए लिखा, जब आपकी बड़ी बहन छोटी बहन बन जाती है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि जन्नत की हाइट उनके भाई से छोटी है, जिस पर अयान मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं. 

वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, अयान लंबा हो गया है या फिर जन्नत छोटी हो गई है. कुछ समझ नहीं आ रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, क्यूट लग रहे हैं दोनों. तीसरे यूजर ने लिखा, अरे अयान इतना बड़ा हो गया कैसे. वहीं इस वीडियो को कुछ ही देर में 73 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं लाखों लोग देख चुके हैं. 

बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस ने मां की तबीयत खराब होने का जिक्र करते हुए उनके साथ अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की थीं, जिसे देखकर फैंस भी परेशान हो गए थे. वहीं उनकी मां के ठीक होने की दुआ की थी. 

Advertisement

Airport Traffic: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Deepika-Prakash Padukone और Arjun Kapoor

Featured Video Of The Day
हाथरस में 121 मौतों पर क्या कुछ बोले Bhole Baba, Advocate AP Singh से सुनिए