ऑफ शोल्डर ड्रेस में टीवी की क्वीन जन्नत जुबैर की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल, देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा 

जन्नत जुबैर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों में जन्नत बहुत ही ज्यादा गॉर्जियस लग रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया क्वीन Jannnat Zubair करोड़ों दिलों की धड़कन हैं और यही वजह है कि जन्नत के किसी भी पोस्ट पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार बरसाते हैं. जन्नत अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं और इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए जन्नत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ फोटोज को शेयर किया है, जिसे उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों में जन्नत बहुत ही ज्यादा गॉर्जियस लग रही हैं. वन साइड ऑफ शोल्डर शिमरी ड्रेस में जन्नत की खूबसूरती देखते ही बन रही है. 

Jannnat Zubair ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जन्नत ने एक के बाद एक कुल 3 तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, "Leave that ✨ everywhere you go!". सी ग्रीन और गोल्डन शेड के ड्रेस में बड़े-बड़े इअरिंग के साथ जन्नत किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लग रही हैं. जन्नत के इस लुक को देखने के बाद तो कई लोग उनसे जल्द से जल्द बॉलीवुड में आने की भी फरमाइश करने लगे हैं. इस पोस्ट को कुछ ही समय में 1 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'माशाल्लाह', तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'ये आपकी अब तक की सबसे बेस्ट फोटो है'. गौरतलब है कि जन्नत जब केवल 8 साल की थीं, तभी उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में अपना करियर शुरू कर दिया था. जन्नत को अब तक हार जीत, फुलवा, तू आशिकी, मट्टी की बन्नू, काशी- अब ना रहे तेरा कागज कोरा और भारत के वीर पुत्र: महाराणा प्रताप जैसे टीवी सीरियल में प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए देखा जा चुका है. खासकर तू आशिकी में उनके पंक्ति शर्मा के किरदार ने हर किसी का दिल जीत लिया था.

Advertisement

ये भी देखें: बच्‍चन पांडे के प्रमोशन में व्‍यस्‍त कृति, अक्षय और अरशद

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India