Jannat Zubair ने बेस्टी Ashnoor Kaur के साथ किया ऐसा धमाकेदार डांस, फैन्स ने कहा- ये जोड़ी कमाल है..देखें Video

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किये जाते हैं. जन्नत ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया है, बल्कि इतनी कम उम्र में उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या देखकर भी लोग दंग हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किये जाते हैं. जन्नत ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया है, बल्कि इतनी कम उम्र में उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या देख कर भी लोग दंग हैं. हाल ही में जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Video) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 30 मिलियन फॉलोअर पूरे हुए हैं, जिसकी खुशी मनाते हुए उनकी दोस्त अश्नूर कौर (Ashnoor Kaur) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ जन्नत भी नजर आ रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

अश्नूर कौर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Dance) के साथ ‘माय बेस्टी (My Bestie)' गाने पर डांस करती हुई देखी जा सकती हैं. दोनों ही इस वीडियो में बड़े ही खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही हैं. अश्नूर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरी बेस्टी के इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं. आप पर मुझे बहुत गर्व है @jannatzubair29'. अश्नूर के इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. वे भी जन्नत को इंस्टा पर 30 मिलियन फॉलोअर के लिए बधाई दे रहे हैं. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट किया है, ‘बेस्टी की जोड़ी कमाल है'.

Advertisement

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Dance Video) टीवी की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने छोटी उम्र में बहुत बड़ा नाम कमा लिया है. टीवी सेलेब्स के फॉलोअर्स की बात करें तो उन्हें सबसे अधिक संख्या में लोग फॉलो करते हैं. जन्नत का कोई भी पोस्ट आते ही वायरल हो जाता है. जन्नत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘फुलवा' से की थी. इसमें वे बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट मेन रोल में नजर आई थीं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave