Bigg Boss 15: जय भानुशाली ने कहा 'शमिता शेट्टी बापट', एक्ट्रेस ने शर्माते हुए दी ये धमकी

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और जय भानुशाली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस के ओटीटी सीजन के खत्म होने के बाद अब फैंस के सिर पर बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का खुमार चढ़ा हुआ है. इस बार की अनोखी थीम और कंटेस्टेंट की खट्टी मीठी नोकझोक फैंस को खूब पसंद आ रही है. शो में बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहीं शमिता शेट्टी भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. इस सीजन में आने के बाद से वे लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की करण कुंद्रा के साथ नोंकझोंक देखी जा सकती है तो कभी जय भानुशाली उन्हें बापट सरनेम से चिढ़ाते नजर आते हैं.

जय ने जोड़ा बापट सरनेम 
जब से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इस शो का हिस्सा बनी हैं. उनके और राकेश बापट की केमिस्ट्री की बातें चारों तरफ चल रही हैं. इसी दौरान जय भानुशाली भी उन्हें चिढ़ाते नजर आते हैं. वे शमिता को 'शमिता शेट्टी बापट' के नाम से पुकारते हैं जिसके बाद शमिता शर्माने लगती हैं और बोलती हैं मारूंगी तुमको.

Advertisement

यूं शर्माती दिखीं शमिता 
शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें देख सकते हैं कि जय शमिता से नई दुल्हन की तरह व्यवहार करने को कहते हैं. वे उन्हें वैसे ही शर्माने को कहते हैं. जिसके बाद शमिता भी नई नवेली दुल्हन की तरह शर्माती नजर आती हैं सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave