बिग बॉस 17 से बाहर आते ही बॉयफ्रेंड समर्थ के साथ रिश्ते पर पलटी ईशा मालवीय, बोलीं- शादी थोड़ी न होने वाली है मेरी

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 अपने फिनाले की ओर है. ऐसे में शो के अंदर हर दिन घटनाक्रम बदलते जा रहे हैं. अब तक शो से विक्की जैन, आयशा खान, ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल जैसे मजबूत कंटेस्टेंट्स बाहर हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बिग बॉस 17 से बाहर आते ही बॉयफ्रेंड समुर्थ का साथ रिश्ते पर पलटी ईशा मालवीय
नई दिल्ली:

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 अपने फिनाले की ओर है. ऐसे में शो के अंदर हर दिन घटनाक्रम बदलते जा रहे हैं. अब तक शो से विक्की जैन, आयशा खान, ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल जैसे मजबूत कंटेस्टेंट्स बाहर हो गए हैं. बिग बॉस 17 के घर में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के बीच जहां प्यार देखने को मिला था, वहीं दोनों के बीच काफी तकरार भी सामने आई थी. ऐसे में जब बीते दिनों एक्ट्रेस के पापा बिग बॉस 17 के घर में मिलने आए थे तो उन्होंने ईशा मालवीय को समर्थ जुरेल से दूर रहने की सलाह भी दे डाली है. साथ ही समर्थ जुरेल यानी की चिंटू ईशा मालवीय के पापा ने पूरी तरह से इग्नोर किया था. 

अब पापा की बात समझने के बाद ईशा मालवीय ने भी समर्थ जुरेल को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि वह समर्थ से शादी नहीं करने वाली हैं. टेलीचक्कर ने हाल ही में ईशा मालवीय से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने समर्थ जुरेल को लेकर बड़ी बात की. एक्ट्रेस से कहा है कि हाल ही में आपके पिता से पूछा गया कि समर्थ जुरेल को आप कैसे दामाद के तौर पर देखते हैं. यह सवाल सुनने के बाद ईशा मालवीय के पापा बुरी तरह से गुस्सा हो गए. 

Advertisement

ऐसे में अब एक्ट्रेस ने कहा, 'दामाद कैसे, अभी शादी थोड़ी न होने वाली है मेरी. इसलिए फिलहाल में इस बात को जाने दूंगी.' इसके अलावा ईशा मालवीय ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. खबरों की मानें तो बिग बॉस 17 से विक्की जैन का निकल चुके हैं. अब बिग बॉस17 को टॉप 5 फानालिस्ट अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, अरुण महाशेट्टी, अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा मिल चुके हैं. फिनाले का मुकाबला अब इन पांचों के बीच देखने को मिलने वाला है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP