बॉयफ्रेंड समर्थ की मन्नारा के साथ नजदीकियां देख टूटा ईशा का दिल, बोलीं- याद भी नहीं रहता कि मैंने...

Isha Malviya Heart Broke: इन दिनों समर्थ जुरेल की मन्नारा चोपड़ा के साथ काफी नजदीकियां देखने को मिल रही हैं. जिसे देख ईशा मालवीय अब परेशान होने लगी हैं. समर्थ जुरेल और मन्नारा चोपड़ा की नजदीकियों को लेकर वह अपना दर्द अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के सामने भी बयां कर चुकी हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
बॉयफ्रेंड समर्थ की मन्नारा के साथ नजदीकियां देख टूटा ईशा का दिल
नई दिल्ली:

Isha Malviya Heart Broke: बिग बॉस 17 में हर दिन खेल और रणनीतियां बदलती रहती हैं. कई कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं. फिर चाहे अंकिता लोखंडे-विक्की जैन का रिश्ता हो या फिर ऐश्वर्या शर्मा और नील है. उन्हीं में से एक ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का रिलेशनशिप भी है. दोनों अपने रिश्तो के लेकर कई बार चर्चा में आ चुके हैं. लेकिन अब ईशा मालवीय समर्थ जुरेल से बिग बॉस 17 में परेशान होने लगी हैं. इसकी वजह मन्नारा चोपड़ा हैं. 

दरअसल इन दिनों समर्थ जुरेल की मन्नारा चोपड़ा के साथ काफी नजदीकियां देखने को मिल रही हैं. जिसे देख ईशा मालवीय अब परेशान होने लगी हैं. समर्थ जुरेल और मन्नारा चोपड़ा की नजदीकियों को लेकर वह अपना दर्द अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के सामने भी बयां कर चुकी हैं. ईशा मालवीय ने उनसे कहा, मन्नारा बहुत बात करती है समर्थ से... कई बार तो मुझे ऐसा फील होता है कि यह समर्थ की गर्लफ्रेंड है या मैं ? मुझे लगता है कि इसकी वजह से समर्थ गलत तरीके से लाइमलाइट में दिखेगा.'

ईशा मालवीय की बात सुन अंकिता और विक्की ने उन्हें समझाया कि यह मन्नारा का बिग बॉस के घर में एक पैटर्न है. इसके बाद ईशा ने बॉयफ्रेंड समर्थ से सीधे तौर पर बात की. उन्होंने कहा, मन्नारा के साथ तुम्हें देखकर मुझे अजीब लगता है. हालांकि मुझे पता है तुम्हारी इसको लेकर खराब सोच नहीं होगी, लेकिन मुझे अच्छा नहीं लगता है.' वहीं जब समर्थ को पता चला कि ईशा ने इस बारे में अंकिता और विक्की से बात की है तो वह उनसे गुस्सा हो गए. 

Advertisement

समर्थ ने गुस्से में ईशा से कहा, विक्की तुझे मेरे खिलाफ भड़काने की कोशिश करता है. तुझे लगता है कि वह मेरे बारे में तुझे सही सलाह देगा. मेरे मन्नारा के नजदीक जाने से तुझे दिक्कत है तो इस बात का एहसास तुझे विक्की से बात करने के बाद हुआ. तू सीधा मुझे बोल सकती थी.' बात यहीं खत्म नहीं रात में भी ईशा और समर्थ के बीच झगड़ा देखने को मिला. एक्ट्रेस ने गुस्से में बॉयफ्रेंड से कहा, तुझे जब दूसरी लड़कियों से फुर्सत मिलेगी, तभी तो तू मुझपर ध्यान देगा. तुझे याद भी नहीं रहता कि मैंने क्या पहना है. लेकिन तू मन्नारा को फैशन एडवाइज देता रहता है.' इसके बाद दोनों के बीच और भी झगड़ा होने लगता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Elections में NDA के दलों के बीच Seat Sharing पर बनी सहमति, AJSU 10 सीटों पर लड़ेगी चुनाव