दिव्या अग्रवाल पर ब्रोकर को पैसे न देने का लगा आरोप, लोग बोले- "अस्वीकार्य और शर्मनाक से भी ज़्यादा"

ब्रोकर द्वारा शेयर किए गए वीडियो के वायरल होते ही इंटरनेट यूजर्स ने दिव्या अग्रवाल और उनके पति अपूर्व पडगांवकर को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर रह चुकीं एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल और उनके पति अपूर्वा पड़गांवकर पर एक आरोप लगाया गया है, जिसके चलते वह सुर्खियों में हैं. दरअसल, लोकप्रिय रियल एस्टेट कंसल्टेंट रफीक मर्चेंट ने हाल ही में एक खुलासा किया कि दिव्या अग्रवाल और उनके पति अपूर्व पडगांवकर ने उन्हें बेचे गए फ्लैट के लिए ब्रोकरेज शुल्क का भुगतान नहीं किया है. शेयर किए गए वीडियो में रफीक मर्चेंट ने निराशा व्यक्त करते हुए कपल के खिलाफ कुछ बातें कही हैं, जिसके बाद इंटरनेट यूजर्स ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. जबकि खरी-खोटी सुनाते हुए और उनसे ब्रोकर के पैसे वापस करने को कहते हुए एक यूजर ने लिखा, "शर्मनाक. इन सेलेब्स को ऐसा करने में शर्म आनी चाहिए."ॉ

अन्य यूजर ने लिखा, अगर आप खुद को सेलेब कहते हैं तो वैसा बर्ताव भी कीजिए. ऐसी चीप ट्रिक का इस्तेमाल मत कीजिए किसी की मेहनत से कमाया गया पैसा रखने के लिए. जबकि एक यूजर ने लिखा, यह बहुत शर्मनाक. अस्वीकार्य और चीप है. पैसा वापस कीजिए. इतना ही नहीं एक अन्य इंटरनेट यूजर ने लिखा, उन्हें इससे सबक सीखना चाहिए और कभी ऐसा जिंदगी में दोबारा नहीं करना चाहिए. 

Advertisement

वीडियो की बात करें तो रफीक मर्चेंट कहते हैं, दिव्या अग्रवाल, प्लीज मेरी ब्रोकरेज रिलीज कर दो. मेरा एक परसेंट मेरा हक मुझे अदा कर दो. मैंने आपको लोधा बेल एयर में फ्लैट बेचके दे दिया. आप राजी खुशी से मीटिंग में आए. रजिस्ट्रेशन में आए. उसके बाद आपने फोन उठाना बंद कर दिया और ब्लॉक कर दिया. मैसेज, डीएम, सब ब्लॉक कर दिया. प्लीज ऐसा क्यों कर रहे हो? 

Advertisement

आगे उन्होंने कहा, अपूर्वा पड़गांवकर आप एक जाने माने सेलेब्रिटी है और फेमस बिजनेसमैन हैं. आप भी ऐसे क्यों कर रहे हो. हमारे हक को क्यों दबा रहे हो? कहीं भी मारो, पर हमारे पेट पर लात मत मारो. प्लीज मेरा 1 पर्सेंट ब्रोकरेज रिलीज कर दो. आपने बोला कि आपने जब खरीदा और बेच दिया. आपको कुछ फायदा नही हुआ. नुकसान हुआ. तो हम क्या करें? जब आपको खरीदना था. हमने दिलवा दिया, आपको बेचना था. हमने बिकवा दिया और किराया पर भी करवा दिया था. लेकिन हमारा हक हमको दे दो और 1 पर्सेंट ब्रेकरेज रिलीज कर दो. आप इतने बड़े सेलेब्रिटी होके ऐसे कैसे कर सकते हो.?

Advertisement

आगे रिक्वेस्ट करते हुए रफीक ने कहा, मैं रिक्वेस्ट करता हू दिव्या और अपूर्वा के दोस्तों को कि उन्हें समझाइए कि हमने आपने काम कर दिया है. लेकिन उन्होंने ब्रोकरेज रिलीज नहीं की है. हमारी कोई गलती नहीं है. प्लीज रिलीज माय ब्रोकरेज. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिव्या अग्रवाल की बात करें तो वह कार्टेल, पंच बीट, अभय और फुह से फैंटसी में नजर आ चुकी हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क