Indian Idol 13 Grand Finale: फिनाले से पहले लीक हुआ विजेता का नाम ? ये कंटेस्टेंट उठाएगा ट्रॉफी !

छोटे पर्दे के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 का आज ग्रैंड फिनाले होने वाला है. इस शो में कई कंटेस्टेंट्स ऐसे रहे हैं, जिन्होंने अपनी शानदार आवाज से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. अब ग्रैंड फिनाले में से पहले विजेता कंटेस्टेंट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 का आज ग्रैंड फिनाले होने वाला है. इस शो में कई कंटेस्टेंट्स ऐसे रहे हैं, जिन्होंने अपनी शानदार आवाज से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. अब ग्रैंड फिनाले में से पहले विजेता कंटेस्टेंट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल 13 के विजेता का नाम लीक हो गई है ! इस तरह ही अफवाह है कि इस बार इस सिंगिंग रियलिटी शो के विजेता ऋषि सिंह होंगे. ऋषि सिंह  शुरुआत से अपने गानों से जज और दर्शकों के दिलों की जीत रहे हैं. 

इतना ही नहीं ऋषि सिंह की आवाज की शो में आए तमाम गेस्ट भी तारीफ कर चुके हैं. हाल ही में इंडियन आइडल 13 मशहूर फिल्ममेकर अब्बास मस्तान गेस्ट के तौर पर नजर आए थे. उन्होंने ने भी ऋषि सिंह की आवाज की काफी तारीफ की थी. इतना ही नहीं अब्बास मस्तान ने उन्हें गाने के लिए ऑफर भी किया है. सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंडियन आइडल 13 के फिनाले से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो शेयर किया है. 

इस वीडियो प्रोमो में सभी कंटेस्टेंट्स परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं. इस प्रोमो पर दर्शक कमेंट कर ऋषि सिंह के जीतने की अपील कर रहे हैं. आपको बता दें कि इंडियन आइडल 13 के फिनाले में कुल 6 कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के मुकाबले में हैं. यह मुकाबला सोनाक्षी कर, शिवम सिंह, ऋषि सिंह, चिराग कोतवाल, बिदिप्त चक्रवर्ती, देवोस्मिता रॉय के बीच होगा. इन सभी से शुरुआत से अपने गानों से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. 

करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ NMACC में हुईं शामिल

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: हरियाणा की 90 सीटों पर दोपहर 3 बजे तक 49.1 फीसदी मतदान हुआ