इस बार 'इंडियन आइडल 13' का वीकेंड एपिसोड होने वाला है खास, गुजरे जमाने की ये दो एक्ट्रेस जीतने वाली हैं हर किसी का दिल

हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' पहली बार बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री तनुजा और शर्मिला टैगोर शनिवार और रविवार को 'लीडिंग लेडीज स्पेशल' एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इस बार 'इंडियन आइडल 13' का वीकेंड एपिसोड होने वाला है खास
नई दिल्ली:

हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' पहली बार बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री तनुजा और शर्मिला टैगोर शनिवार और रविवार को 'लीडिंग लेडीज स्पेशल' एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगी. टॉप 15 कंटेस्टेंट्स में अयोध्या से ऋषि सिंह, बिदीप्त चक्रवर्ती, अनुष्का पात्रा, प्रीतम रॉय, देबोस्मिता रॉय, सोनाक्षी कार, सेनजुती दास, कोलकाता से संचारी सेनगुप्ता, जम्मू से चिराग कोतवाल, रांची से शगुन पाठक, लखनऊ से विनीत सिंह, अमृतसर से नवदीप वडाली, गुजरात से शिवम सिंह, काव्या लिमये, अमृतसर से रूपम भरनारिया शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं. 

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री तनुजा और शर्मिला टैगोर निश्चित रूप से दर्शकों को स्मृति लेन में ले जाएंगे क्योंकि वे मनोरंजन इंडस्ट्री में अपने समय के यादगार क्षणों को शेयर करते हैं. इस सप्ताह के अंत के रूप में खुद को ब्रेस करें, दर्शक बहुत सारे आश्चर्य के लिए हैं! शर्मिला विनीत सिंह को उनकी वापसी पर बधाई देती हैं और अपने कुछ सबसे पसंदीदा और मशहूर गीतों पर सामान्य ज्ञान शेयर करती हैं. 90 के दशक का मूड सेट करते हुए, ऋषि सिंह शर्मिला जी और होस्ट आदित्य नारायण के साथ मंच पर 'मेरे सपनों की रानी' को रीक्रिएट करते हुए दिखाई देंगे. 

इतना ही नहीं, बिदीप्ता चक्रवर्ती के अनुरोध पर, शर्मिला सेट पर मौजूद सभी लोगों की खुशी के लिए अपने आइकॉनिक आई मेकअप को बहुत कुछ लगाएंगी. अनुष्का पात्रा की परफॉर्मेंस के बाद तनुजा जी 'रात अकेली है' गाने के बारे में एक दिलचस्प तथ्य सामने आएंगी. मनोरंजन को बढ़ावा देते हुए, शिवम सिंह तनुजा जी के साथ 'चला जाता हूं' गीत को फिर से बनाएंगे और तनुजा जी के लिए घुटनों के बल बैठेंगे, जिससे सभी हैरान रह जाएंगे.

Advertisement

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri की पारंपरिक भगवान जगन्नाथ रथयात्रा रविवार से शुरू होगी