इमली फेम सुंबुल तौकीर के पापा करने जा रहे हैं दूसरी शादी, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

इमली सीरियल से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर इन दिनों काफी खुशी हैं. उनके पिता तौकीर खान दोबारा शादी करने वाले हैं. जिसको लेकर टीवी एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं. सुंबुल तौकीर सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इमली फेम सुब्बुल तौकीर के पापा करने जा रहे हैं दूसरी शादी
नई दिल्ली:

इमली सीरियल से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर इन दिनों काफी खुशी हैं. उनके पिता तौकीर खान दोबारा शादी करने वाले हैं. जिसको लेकर टीवी एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं. सुंबुल तौकीर सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं. इस दौरान एक्ट्रेस और उनके पिता ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. यह बाप-बेटी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. सुंबुल तौकीर ने खुद बताया है कि उनके पिता नीलोफर नाम की महिला से अगले हफ्ते शादी करने वाले हैं. 

नीलोफर एक तलाकशुदा है, जिसका सानिया नाम की बेटी है. सुंबुल तौकीर ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने पिता की दूसरी शादी को लेकर खुशी जाहिर की है. सुंबुल तौकीर ने कहा है कि वह और उसकी बहन सानिया अपने पिता के फैसले से बेहद खुश हैं और इसका इंतजार कर रही हैं. सुंबुल ने आगे खुलासा किया कि उनका परिवार न केवल अपने पिता के लिए एक नई पत्नी का स्वागत करेगा बल्कि एक नई बहन का भी स्वागत करेगा.

सुंबुल ने आगे कहा, 'पिछले कई सालों से हमारे पिता हमारी प्रेरणा और समर्थन के सबसे बड़े स्रोत रहे हैं. सानिया और मैं उनके लिए बहुत खुश हैं. हमारे बड़े पापा इकबाल हुसैन खान ने एक शो किया था. इस शादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. मैं उनका आभारी हूं.' सोशल मीडिया सुंबुल तौकीर के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि सुंबुल तौकीर छोटे पर्दे का आज के समय में जाना-पहचाना चेहरा हैं. 
 

दीपिका पादुकोण का शानदार एयरपोर्ट लुक, आप ली लें सकते हैं आइडिया

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता