टीवी की 'हिटलर दीदी' का नया अवतार देखकर उड़ जाएंगे होश, 40 साल की रति पांडे का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस कहेंगे क्या ये वही है

टेलीविजन डेली सोप हिटलर दीदी की तेज-तर्रार दीदी तो आपको याद होगी, जो अपनी छड़ी से अपने छोटे भाई बहनों को सीधा करती थीं. पर अब वह 40 साल की हो चुकी हैं और उनका लुक कितना बदल गया आइए हम आपको दिखाते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
22 साल में इतनी बदल गई हैं हिटलर दीदी रति पांडे
नई दिल्ली:

जी टीवी का फेमस टेलिविजन शो हिटलर दीदी तो आपको याद ही होगा, जिसमे इंदिरा शर्मा नाम की लड़की ऊपर से तो बहुत स्क्रिप्ट होने का दिखावा करती थीं पर अंदर से बहुत सॉफ्ट थीं. जी हां, हम बात कर रहे हैं इंदिरा शर्मा का रोल निभाने वाली रति पांडे की, जिन्होंने टीवी इंडस्ट्री में सिर्फ हिटलर दीदी ही नहीं बल्कि कई बेहतरीन शो किए. लेकिन इतने सालों से हिटलर दीदी यानी की रति पांडे है कहां और क्या करती हैं,आइए हम आपको दिखाते हैं उनका लेटेस्ट वीडियो और उनका नया अवतार. 

टेलीविजन एक्ट्रेस रति पांडे ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो करीना कपूर की फिल्म जब वी मेट के फेमस गाने बरसेगा सावन झूम झूम के पर रील बनाते हुए नजर आ रही हैं और सिंपल लुक, माथे पर बिंदी लगाए बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

इतना ही नहीं रति पांडे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारे फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनका लुक काफी चेंज नजर आ रहा है.

अब जरा इस वीडियो में ही देख लीजिए जिसमें हिटलर दीदी ओवर साइज्ड शर्ट और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहने सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं, उनका ये  वीडियो भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुका है.

Advertisement

टीवी एक्ट्रेस रति पांडे का जन्म 11 सितंबर 1982 को भारत की राजधानी दिल्ली में हुआ, लेकिन कम उम्र में ही उन्होंने मुंबई की ओर रुख कर लिया. एक्टिंग के अलावा रति सिंगिंग और एंकरिंग की करती हैं.

Advertisement

उन्होंने 2006 में आइडिया ज़ी सिने स्टार्स में एक कंटेस्टेंट के रूप में काम करना शुरू किया. इसके बाद वह तेलुगू फिल्म स्टूडेंट्स में भी नजर आ चुकी हैं, हालांकि टीवी पर बतौर एक्ट्रेस रति ने 2007 में सीरियल शादी स्ट्रीट से एंट्री की. 

Advertisement

रति पांडे के करियर का सबसे हिट शो 2008 में मिले जब हम तुम था, जिससे उन्हें खूब लोकप्रियता मिली. रति पांडे ने इसके अलावा सीआईडी, रात होने का डर, पोरस जैसे कई टीवी शो में रोल किया है, कम ही लोग ही जानते हैं कि रति पांडे एक एथलीट भी है और जैवलिन थ्रो करती हैं.

Advertisement

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India