हिना खान ऊंचे पहाड़ पर कर रही थी राइड, फिर जो हुआ देखिए वीडियो 

टीवी की स्टाइलिश एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हिना खान फैंस के साथ फोटो वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अपने हालिया वीडियो में वह एक ऊंचे पहाड़ पर फन राइड करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है, हाउ आई लव एडवेंचर.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दुबई में मस्ती करती हिना खान
नई दिल्ली:

टीवी की स्टाइलिश एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हिना खान फैंस के साथ फोटो वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अपने हालिया वीडियो में वह एक ऊंचे पहाड़ पर फन राइड करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है, हाउ आई लव एडवेंचर. इस वीडियो का काफी पसंद किया जा रहा है. कैप्शन के साथ उन्होंने हैसटैग दुबई लिखा है, जिससे पता चल रहा है कि उन्होंने यह वीडियो दुबई में शूट की है. 

Advertisement

हिना खान टेलीविजन की पॉपुलर और ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हिना ने न केवल अपने ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीता है, बल्कि वह एक स्टाइल आइकॉन भी हैं. हिना अपने इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपने रेगुलर अपडेट, खूबसूरत तस्वीरें और हिलेरियस इंस्टा रील्स शेयर करती रहती हैं. 

Advertisement

हाल ही उन्होंने एक रील शेयर किया था, जिसमें वह फिल्म 'गुलाम' के सुपर हिट ट्रैक 'ए क्या बोलती तू' पर एक्ट करती हुई नजर आ रही हैं.  वीडियो की शुरुआत में बड़े ही स्वैग के साथ हिना आंखों से गॉगल हटाते हुए कहती हैं, 'ऐ क्या मैं बोलूं' जिसका दूसरी तरफ से अजय देवगन की आवाज में जवाब आता है, 'बोलो ज़ुबां केसरी'. ये सुन कर वीडियो के अगले ही पल हिना का एटीट्यूड शॉक में बदल जाता है. जवाब सुनते हैं हिना खान जो एक्सप्रेशन देती हैं उसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.   
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal: महिला की पिटाई मामले में TMC विधायक के विवादित बयान पर हमलावर विपक्ष