ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान को याद आ रही है अपनी जन्म भूमि, इंस्टाग्राम पर शेयर की पुरानी तस्वीर

हिना खान इन दिनों अपने इलाज की प्रोसेस में हैं और आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को अपडेट करती रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज का इलाज करवा रहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो शेयर कर पुरानी यादें ताजा कीं. हीना ने कहा, उन्हें कश्मीर की बहुत याद आती है. जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में जन्मी हिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटो शेयर की. यह तस्वीर कैंसर का इलाज कराने से पहले की है. हिना ने अपने पुराने दिनों का याद करते हुए फोटो कैप्शन दिया, 'यह जगह मेरे दिल के बहुत करीब है. मुझे कश्मीर की बहुत याद आती है'. बता दें कि हिना ने हाल ही में अपनी मां का जन्मदिन मनाया. हिना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. 

हिना ने ये तस्वीर स्टोरी पर शेयर की

हिना की मां ने कहा, मेरी एक ही इच्छा है कि हिना अगली बार इस समय तक पूरी तरह से ठीक हो जाए और फिर हम जश्न मनाएंगे. यही मेरी दिल से इच्छा है. हिना की मां ने कैप्शन में लिखा था, आपके अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और लंबी उम्र की कामना करती हूं..आमीन. 28 जून को हिना खान ने अपने फैंस के सामने अपनी बीमारी के बारे में बताया था. उन्होंने कहा कि कुछ जरूरी जानकारी शेयर करना चाहती हूं उनके साथ जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं. मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है. मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं. मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए तैयार हूं. मेरा इलाज शुरू हो चुका है, और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर जरूरी काम करने के लिए तैयार हूं.

हिना को सबसे लंबे समय तक चलने वाले फैमिली ड्रामा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार के लिए जाना जाता है. हिना के साथ, शो में पहले करण मेहरा, शिवांगी जोशी, मोहसिन खान, प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा ने काम किया था. 36 साल की हिना ने 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8', 'बिग बॉस 11' और 'बिग बॉस 14' जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया है. वह 'कसौटी जिंदगी की' जैसे शो का हिस्सा रही हैं जिसमें उन्होंने कोमोलिका का रोल कर खूब तारीफें बटोरी थीं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?