हिना खान ने दिखाई अपनी डांस स्किल तो फैंस का चकराया दिमाग, कहा- 'मत ही करो'

टीवी अभिनेत्री हिना खान अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के अलावा सोशल मीडिया पर पर एक्टिव रहने की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो भी अक्सर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
हिना खान
नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री हिना खान अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के अलावा सोशल मीडिया पर पर एक्टिव रहने की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो भी अक्सर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं. फैंस हिना खान की सोशल मीडिया पोस्ट को खूब पसंद भी करते रहते हैं. अब एक बार फिर से हिना खान अपने नए वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. लेटेस्ट वीडियो में उनका काफी अलग और खास अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिना खान का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह शानदार तरीके से डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में हिना खान ऑरेंज कलर के जम सूट में देखा जा सकता है. इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वीडियो में हिना खान अंग्रेजी गाने पर शानदार और अलग अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर हिना खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग डांस करने पर हिना खान को ट्रोल कर रहे हैं. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'करना क्या चाहती हो.' दूसरे फैन ने लिखा, 'हे भगवान वो डांस नहीं कर सकती.' अन्य ने लिखा, 'मत ही करो'. वहीं एक ने लिखा, 'जीरो प्रतीशत अच्छा है.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. 

विजय देवरकोंडा और अनन्‍या पांडे कल सुबह पहुंचे एयरपोर्ट

Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल