ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने बांग्लादेश में चल रहे हालात पर जताई चिंता, बोलीं - लोगों को दर्द में देख मेरा दिल बैठा जा रहा है

हिना खान ने बांग्लादेश में चल रहे हालात पर चिंता जताते हुए हिंदुओं और सभी अल्पसंख्यकों के लिए दुआएं कीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने बांग्लादेश में बढ़ती राजनीतिक अशांति के बीच धार्मिक अल्पसंख्यकों और हिंदुओं पर हो रहे हमलों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने 'भयानक कृत्यों' की निंदा की और 'दुनिया भर में पीड़ित लोगों' के लिए दुआ की. हिना ने लिखा, "हर निर्दोष की मौत मानवता की मौत है, चाहे वह किसी भी देश, जाति या धर्म का हो. किसी भी समुदाय के लोगों के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए. जो गलत है वह गलत है. किसी भी देश के अल्पसंख्यकों का संरक्षण उनकी एकता का प्रतीक है."

उन्होंने आगे कहा, "मेरी संवेदनाएं दुनिया भर में पीड़ित हर व्यक्ति के साथ हैं. क्योंकि मेरे लिए मानवता सबसे पहले है. मैं प्रार्थना करती हूं कि बांग्लादेश के हिंदू और दूसरे अल्पसंख्यक अपने देश में सुरक्षित रहें."

इससे पहले एक्टर आदिल हुसैन ने भी हमलों पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने एक्स पर लिखा, "बांग्लादेश से दिल दहला देने वाली तस्वीरें. बांग्लादेश में अल्पसंख्यक समुदायों और अन्य लोगों पर हमले और अत्याचार चौंकाने वाले हैं! भारत को उनकी सुरक्षा के लिए और अधिक प्रयास करने चाहिए." पिछले कुछ महीनों में बांग्लादेश में स्थिति अस्थिर रही है जिसमें सरकारी नौकरियों में कोटा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शामिल हैं. ये प्रदर्शन हिंसक हो गए जिसके चलते आखिरकार प्रधानमंत्री शेख हसीना को पद से हटा दिया गया.

यह भी पढ़ें: कौन हैं वो शख्स जिन्हें भुला नहीं पाए सुनील शेट्टी, याद कर आ जाते हैं आंसू

यह भी पढ़ें:धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की केमिस्ट्री की वजह से हुई शोले बनाने की प्लानिंग! कैसे सीता-गीता से बसंती बनीं ड्रीम गर्ल? 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Congress प्रत्याशी Dan Singh पर विरोधियों का हमला, लगे कई आरोप