घायल हुई हिना खान, बेटी के पैर में चोट देख रोने लगीं मां

हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हिना खान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को जिंदगी से जुड़ी खास बातें भी शेयर करती रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
घायल हुई हिना खान
नई दिल्ली:

हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हिना खान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को जिंदगी से जुड़ी खास बातें भी शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि उन्हें चोट लग गई है, जिससे जानने के बाद हिना खान के फैंस परेशान हो सकते हैं. एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके पैर में चोट दिख रही है.

वीडियो में हिना खान को देर रात अपने घर में एंटर होते हुए देखा जा सकता है. वह अपने मां को सरप्राइज देने के लिए चुपचाप लंगड़ाते हुए घर में घुसती है और सोफे पर जाकर बैठ जाती है. इसके बाद हिना खान अपने मां को आवाज लगाकर बुलाती हैं. बेटी को ऐसी हालत में देख मां उन्हें गले लगा लगते हैं और रोने लगती हैं. इसके बाद मां हिना खान से उनकी चोट के बारे में पूछती हैं. सोशल मीडिया पर हिना खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस वीडियो पर कमेंट कर उनकी जोट के बारे में पूछ रहे हैं. 

Advertisement

इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा, 'इसलिए मेरी मां बहुत जल्दी सो जाती है.. मैंने उन्हें नहीं बताया कि मैं आ रहा हूं, लगभग 11:30 बजे आई और रात में चुपचाप घर में घुस गई.. उन्हें पता ही नहीं चला कि मैं घर में हूं.. सुबह उन्हें आश्चर्य हुआ..मेरी भोली मां वह पहले दरवाजे पर गई... मेरे पैर की चिंता मत करो..यह ठीक है.' आपको बता दें कि हिना खान टीवी की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं. 
 

Advertisement

सनी देओल और Director अनिल शर्मा ने Gadar 2 की सक्सेस पर क्या कहा?

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने Rajya Sabha में Mulayam Singh Yadav और Prakash Karat के बयानों का किया जिक्र