हिना खान का Beach पर दिखा ग्लैमरस स्टाइल, पोल्का डॉट ड्रेस में यूं पोज देती आईं नजर- देखें Photos

हिना खान (Hina Khan) की मालदीव की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह पोल्का डॉट ड्रेस पहन पोज देती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्‍ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ऐसा ही हाल हिना खान की मालदीव से जुड़ी तस्वीरों को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. हिना खान ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इसके साथ ही फैंस हिना खान की तारीफें करते हुए भी नहीं थक रहे हैं. 

हिना खान (Hina Khan) अपनी तस्वीरों में ग्लैमरस स्टाइल में दिखाई दे रही हैं. पोल्का डॉट पिंक ड्रेस और ब्लैक गॉगल्स में हिना खान का स्वैग भी कमाल का लग रहा है. हिना खान की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इससे पहले भी हिना खान ने अपनी मालदीव से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वह बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी फायर इमोजी और हार्ट शेप इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि हिना खान हाल ही में मालदीव से छुट्टियां मनाकर लौटी हैं. 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इन दिनों वह अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हिना खान के करियर की बात करें तो आखिरी बार वह बिग बॉस 14 में बतौर सूपर सीनियर नजर आई थीं. उन्होंने शो में गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एंट्री की थी. हिना खान ने बीते साल ही फिल्म 'हैक्ड' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था, साथ ही वह नागिन 5 में 'नागेश्वरी' की भूमिका में भी नजर आईं थीं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?