कभी गोविंदा के साथ दी एक से बढ़कर एक हिट, फिर काम को तरसती रही ये एक्ट्रेस, बिग बॉस में छलका दर्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने बिग बॉस में आकर अपने उन दिनों को याद किया जब वो काम की तलाश में थीं और कोई उनका फोन नहीं उठाता था.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर को बिग बॉस के 18वें सीजन के लिए एक कंटेस्टेंट के तौर पर चुना गया. सलमान खान की होस्टिंग में चल रहे इस शो का ग्रैंड प्रीमियर रविवार, 6 अक्टूबर को हुआ. शिल्पा ने कबूल किया है कि वह बिग बॉस की "बहुत बड़ी फैन" हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह शो का हिस्सा बनने के लिए क्यों राजी हुईं? शिल्पा ने खुद इसका खुलासा किया है. इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "हर बार जब मैं शो देखती थी, तो मेरी बेटी कहती थी कि मुझे इसमें जाना चाहिए. परिवार बहुत खुश है कि मैं घर के अंदर जा रही हूं. मैं काम की तलाश में थी, मेरी बेटी अब 20 साल की है और मेरे पति अपने काम के लिए बहुत ट्रैवल करते हैं. इसलिए मैं अपने लिए कुछ करने के लिए वापस आना चाहती थी." 

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की साली शिल्पा शिरोडकर ने कहा, "मैं काम की तलाश कर रही थी और लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रही थी लेकिन हर कोई मुझे यही कहता रहा कि मेरे पास कोई काम नहीं है. मैं यह इसलिए कर रही हूं क्योंकि मैं पेशे से एक एक्टर हू, यह मेरा काम है, तो मेरे लिए इससे बेहतर मंच और क्या हो सकता है?” 

शिल्पा शिरोडकर ने खुलासा किया कि एक एक्ट्रेस के तौर पर वह काम की तलाश में थीं और बिग बॉस ने उनके लिए एक बेहतरीन अवसर बनाया. उन्होंने कहा, “मुझसे यह बहुत बार पूछा गया है और मैंने हमेशा कहा है कि हां मैं बिग बॉस से पहले काम की तलाश में थी लेकिन कोई भी आपका फोन नहीं उठाता और अगर उठाता भी है तो वे स्ट्रैटेजी से कहते हैं कि इंडस्ट्री में अभी कुछ नहीं हो रहा है. जब मौका मिलेगा तो वे वापस बुलाएंगे. हाल ही में मेरे साथ भी ऐसा हुआ है. मैं एक एक्टर हूं, मैं काम करना चाहती हूं, मेरे लिए बिग बॉस भी काम है. लोग इसे अलग तरह से देखते हैं लेकिन यह एक काम है. ऐसा करने का मेरा लक्ष्य इसके बाद और काम पाना है. मैं यहां नकली या स्ट्रैटेजिस्ट नहीं बन रही हूं. मैं काम की तलाश में थी लेकिन लोग मुझसे मिलने के लिए भी तैयार नहीं थे.” 

Advertisement

इससे पहले बिग बॉस के मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर शिल्पा शिरोडकर का एक प्रोमो जारी किया था. क्लिप में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं ट्रेडिश्नल सोच की नहीं थी, मैं बोल्ड थी और लोग मुझे 90 के दशक की सेंसेशनल क्वीन कहते हैं. बता दें कि शिल्पा ने अमिताभ बच्चन, गोविंदा और मिथुन चक्रवर्ती जैसे लीड एक्टर्स के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Election Results 2024: गठबंधन जीता, लेकिन Congress सिर्फ 6 पर जीती, 370 पर भी घिर सकती है कांग्रेस