फैंस का दिल नहीं जीत पा रहा 'गुम हैं किसी के प्यार में', देखें इस हफ्ते पसंदीदा टीवी शो की लिस्ट में कौन रहा आगे...

इस हफ्ते की टॉप 10 टीवी शो की लिस्ट सामने आ गई है, जिसमें एक बार फिर अनुपमा और गुम हैं किसी के प्यार में अपने स्थान से नीचे आ गया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
देखें इस हफ्ते पसंदीदा टीवी शो की लिस्ट में कौन रहा आगे
नई दिल्ली:

अनुपमा, गुम हैं किसी के प्यार में और कुमकुम भाग्य जैसे सीरियल इन दिनों दर्शकों के दिल में जगह नहीं बना पा रहे हैं. यह हमारा नहीं बल्कि ऑरमैक्स द्वारा शेयर की गई इस हफ्ते की टॉप 10 पसंदीदा हिंदी टीवी शो को देखकर लगाया जा सकता है. दरअसल इस हफ्ते की लिस्ट में भी गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल टॉप 5 से बाहर हो गया है. जबकि अनुपमा टॉप 2 में नहीं देखने को मिला है. इस खबर से फैंस को झटका लगना लाजमी है. 

ऑरमैक्स के इंस्टाग्राम पर वीकली टॉप 10 पसंदीदा टीवी शो की लिस्ट शेयर की गई है, जिसमें पहले नंबर पर इस हफ्ते भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने टॉप किया है. जबकि द कपिल शर्मा शो दूसरे स्थान पर है. वहीं तीसरे स्थान पर सीरियल अनुपमा है. चौथे स्थान पर इंडियाज बेस्ट डांसर तो पांचवे पर ये रिश्ता क्या कहलाता है पहुंच गया है. 

इसके अलावा छठे नंबर पर गुम हैं किसी के प्यार में है, जो कि पिछले हफ्ते आठवे स्थान पर था. वहीं सातवें नंबर पर राधा मोहन, आठवें नंबर पर ये है चाहतें, नौंवे नंबर पर भाग्य लक्ष्मी और दसवें नंबर पर कुमकुम भाग्य है, जो कि काफी नीचे आ गया है. 

बता दें सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में इन दिनों अनुपमा अपने करियर की तरफ ध्यान दे रही है. जबकि गुरुमां अनुज को दूर रखने की सलाह देती हुई दिख रही हैं. जबकि शाह हाउस में डिंपी और बा का ड्रामा जोरों पर है. वहीं गुम हैं किसी के प्यार में की बात करें तो सीरियल में इन दिनों मेकर्स लीप लाने की पूरी तैयारी करते हुए दिख रहे हैं, जिसके चलते विराट, सई और सत्या की कहानी का क्लाइमैक्स तैयार किया जा रहा है. 

'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस पार्टी में विक्की-सारा ने मचाया धमाल

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कैसे हुआ हाथरस में इतना बड़ा हादसा, Graphics से समझिए