गौहर खान ने मालदीव से शेयर किया वीडियो, 'Safarnama' सॉन्ग पर यूं झूमती हुई आईं नजर....Video वायरल

गौहर खान (Gauahar Khan) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें लकी अली के सॉन्ग 'Safarnama' पर डांस करते देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अभिनेत्री और मॉडल गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. गौहर 'बिग बॉस 7' की विनर भी रह चुकी हैं. शो के बाद उनकी लोकप्रियता खूब बढ़ गई है. गौहर खान बॉलीवूड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. हालही में उन्हें फिल्म 14 फेरों में देखा गया था. इसी के साथ गौहर आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटो और डांस वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना एक और डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें में वो लकी अली के सॉन्ग 'Safarnama' पर झूमते हुए नजर आ रही हैं.

गौहर पति संग मालदीव वेकेशन कर रही हैं एंजॉय

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में वो लकी अली के सॉन्ग 'Safarnama' पर डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं इन दिनों गौहर अपने पति जैद दरबार के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और वहीं से लगातार अपने फोटो और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. गौहर खान के इस वीडियो पर अब तक 129 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है.

Advertisement

गौहर खान का करियर

गौहर खान (Gauahar Khan) ने इंडस्ट्री में मॉडल के तौर पर कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंन रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में भी काम किया. बाद में उन्हें 'गेम (2011)', 'इशकजादे (2012)', 'बद्रीनाथ की दुलहनिया (2017)' और 'बेगम जान (2017)' जैसी काई शानदार फिल्मों में देखा गया. वहीं गौहर खान (Gauahar Khan Movie) को हालही में विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की फिल्म '14 फेरे (14 Phere)' में देखा गया है. इस फिल्म में वो जुबीना के किरदार में नजर आ रही हैं. काफी समय बाद गौहर किसी फिल्म में नजर आई हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी