गौहर खान ने पलक तिवारी के सॉन्ग 'Bijlee Bijlee' पर जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

गौहर खान (Gauahar Khan) ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो 'Bijlee Bijlee' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
गौहर खान ने शेयर किया डांस वीडियो
नई दिल्ली:

अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके फोटो और डांस वीडियो काफी देखें जा रहे हैं. गौहर टीवी जगत के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इसी के साथ वो 'बिग बॉस 7' की विनर भी रह चुकी हैं. वहीं हालही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो 'Bijlee Bijlee' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement

गौहर खान (Gauahar Khan) ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.  के साथ कैप्शन में लिखा है 'अंदाजा लगाइए कि इस गाने पर थिरकने में मुझे और कौन मजा आया ??? क्या आप किसी को पहचान सकते हैं?'. इस वीडियो पर उनके एक फैन ने लिखा है 'Looking cute', दूसरे ने लिखा है 'जबरदस्त'.

Advertisement

गौहर खान (Gauahar Khan) के करियर की बात करें तो, उन्होंने इंडस्ट्री में एक मॉडल के तौर पर कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंन रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में भी काम किया. बाद में उन्हें 'गेम (2011)', 'इशकजादे (2012)', 'बद्रीनाथ की दुलहनिया (2017)' और 'बेगम जान (2017)' जैसी काई शानदार फिल्मों में देखा गया. वहीं गौहर खान (Gauahar Khan Movie) को हालही में विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की फिल्म '14 फेरे (14 Phere)' में देखा गया है. इस फिल्म में वो जुबीना के किरदार में नजर आ रही हैं. काफी समय बाद गौहर किसी फिल्म में नजर आई हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई, TMC विधायक ने क्या कहा?