'गरम मसाला' की ये एक्ट्रेस आना चाहती हैं बिग बॉस में, सलमान खान के शो को लेकर कही ये बड़ा बात

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री निकिता रावल इन दिनों अपने नए म्यूजिक सॉन्ग शाय शाय दिल को लेकर सुर्खियों में हैं. इस म्यूजिक वीडियो में निकिता रावल का काफी ग्लैमर अंदाज में नजर आने वाला हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
निकिता रावल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री निकिता रावल इन दिनों अपने नए म्यूजिक सॉन्ग शाय शाय दिल को लेकर सुर्खियों में हैं. इस म्यूजिक वीडियो में निकिता रावल का काफी ग्लैमर अंदाज में नजर आने वाला हैं. इसके अलावा निकिता रावल बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं. खुद पर हमेशा नए प्रयोग करने वाली निकिता रावल ने अब अभिनेता सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने को लेकर इच्छा जाहिर की है. 

सलमान खान बिग बॉस के अब तक कई सीजन होस्ट कर चुके हैं. वह जल्द बिग बॉस का 16वां सीजन होस्ट करने वाले हैं. ऐसे में निकिता रावल ने सलमान खान के इस शो में हिस्सा बनने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है. निकिता रावल ने एनडीटीवी इंडिया से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर ढेर सारी बातें कीं. निकिता रावल से पूछा गया कि क्या वह सलमान खान के शो बिग बॉस में आने के लिए तैयार हैं ?

इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री ने कहा है कि वह खुद पर नए प्रयोग करना पसंद करती हैं. अगर उन्हें सलमान के इस शो से जुड़ने का मौका मिलता है तो वह जरूर इसका हिस्सा बनना चाहेंगी. इसके अलावा निकिता रावल ने यह भी बताया है कि वह जल्द अपनी नई वेब सीरीज लेकर आने वाली हैं. उन्होंने और भी ढेर सारी बातें कीं. आपको बता दें कि ब्लैक एंड व्हाइट, गरम मसाला, अम्मा की बोली सहित कई फिल्मों में काम किया है.

शिपा शेट्टी और राज कुंद्रा हुये स्पॉट बास्टियन वर्लिक में

Featured Video Of The Day
Trudeau ने माना, 'Nijjar Murder Case में सबूत नहीं', फिर क्यों India पर लगाते रहे आरोप? | Canada