गंगा सीरियल की 'छोटी गंगा' हो गई हैं अब 16 साल कीं, 9 साल में बदला लुक देख पहचान पाना होगा फैंस के लिए मुश्किल

एक सीरियल गंगा आया था जिसमें एक विधवा बच्ची की कहानी दिखाई गई थी कि कैसे वो मुश्किलें झेलती है. इस शो में छोटी गंगा का किरदार रुहाना खन्ना ने निभाया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
छोटी गंगा' अब हो गई है इतनी बड़ी पहचान पाना होगा मुश्किल
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में आए दिन नए सीरियल्स शुरू होते रहते हैं. कुछ को बहुत पसंद किया जाता है तो कुछ लोगों के दिलों में अपनी जगह नहीं बना पाते हैं. वो टीवी सीरियल्स सबसे ज्यादा चलते हैं जिनकी कहानी बाकियों से थोड़ी हटकर होती है. अपनी कहानी की वजह से ही ये लोगों के बीच जगह बना पाते हैं और घर-घर में पॉपुलर हो जाते हैं. ऐसा ही एक सीरियल गंगा आया था जिसमें एक विधवा बच्ची की कहानी दिखाई गई थी कि कैसे वो मुश्किलें झेलती है. इस शो में छोटी गंगा का किरदार रुहाना खन्ना ने निभाया था. छोटी सी क्यूट सी रुहाना अब बड़ी हो गई है. रुहाना ने गंगा बनकर अपनी मासूमियत से सबका दिल जीत लिया था. जिसकी वजह से वो हर किसी को पसंद आने लगी थीं.

Advertisement

गंगा की कहानी की बात करें तो ये एक बच्ची की कहानी थी जिसका बाल विवाह हो जाता है और कुछ समय बाद एक एक्सीडेंट में उसके पिता और पति की मौत हो जाती है.

Advertisement

गंगा के विधवा होने के बाद उसे क्या-क्या मुसीबतें झेलनी पड़ती है ये दिखाया गया था. अब रुहाना को देखकर आप भी चौंक जाएंगे.

Advertisement
Advertisement


रुहाना खन्ना ने गंगा का किरदार निभाया था. अब ये बच्ची बड़ी हो गई है. रुहाना गंगा के बाद से किसी सीरियल में नजर नहीं आईं हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी वीडियो और फोटोज शेयर किया करती हैं. जिन पर फैंस कमेंट करने से पीछे नहीं हटते हैं.

 

Advertisement

एक फैन ने लिखा- छोटी गंगा सागर को मिस कर रही हूं. वहीं दूसरे ने लिखा- मैं इस क्यूटी को शो में देखा करती थी. एक ने लिखा- ये कितनी क्यूट हो गई है. वहीं एक ने लिखा- इसे तो पहचानना ही मुश्किल हो रहा है.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: विकास के लिए Modi सरकार 3.0 किन क्षेत्रों में करने जा रही है बड़ा बदलाव?