बिग बॉस ओटीटी 3 के पहला कंटेस्टेंट हुआ कंफर्म, संजय दत्त और मीना कुमारी की फैमिली से है खास रिश्ता

बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन जून माह में शुरू हो चुका है. नया सीजन जियो सिनेमा पर आने वाला है. जिसके बारे में कहा जा रहा है कि ये पहले ज्यादा ग्रैंड और बॉसी होने वाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी पर आए या टीवी चैनल पर आए, उसके फैंस दोनों ही प्लेटफॉर्म पर इस शो को पसंद करते हैं. एक बार फिर ओटीटी पर बिग बॉस का तीसरा सीजन आने की तैयारियां तेज हो गई हैं. और, जब से ये सुगबुगाहटें शुरू हुई हैं, तब से इस के कंटेस्टेंट को लेकर भी फैन्स का एक्साइटमेंट बहुत हाई है. बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन जून माह में शुरू हो चुका है. नया सीजन जियो सिनेमा पर आने वाला है. जिसके बारे में कहा जा रहा है कि ये पहले ज्यादा ग्रैंड और बॉसी होने वाला है. फिलहाल इससे जुड़े कंटेस्टेंट के बारे में नई अपडेट सामने आ रही है.

कंफर्म हुआ पहला कंटेस्टेंट

बिग बॉस ओटीटी 3 में भी टीवी के वर्जन की तरह ही बहुत से कंटेस्टेंट होते हैं. जिस तरह टीवी के कंटेस्टेंट के कयास शुरू हो जाते हैं. उसी तरह ओटीटी पर भाग लेने वालों के नाम भी सामने आने लगते हैं. बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए एक कंटेस्टेंट का नाम फाइनल माना जा रहा है. द खबरी ने बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले नाम को कंफर्म कर दिया है. जिसके मुताबिक पहला कंटेस्टेंट अमरोही परिवार को बिलॉन्ग करता है. और ये कोई और नहीं बिलाल अमरोही हैं.

कौन हैं बिलाल अमरोही?

अगर आपको ओ तेरी मूवी याद हो तो, बता दें कि बिलाल अमरोही इस फिल्म का हिस्सा थे. फिल्म में पुलकित सम्राट लीड रोल में थे. इससे भी अहम पहचान ये है कि वो दिग्गज डायरेक्टर कमाल अमरोही और मीना कुमारी के खानदान से आते हैं. बिलाल, कमाल अमरोही के पोते हैं. कमाल अमरोही पाकीजा जैसी फिल्म के डायरेक्टर रहे हैं. बिलाल के पिता ताजदार अमरोही, रजिया सुल्तान जैसी मूवी प्रोड्यूस कर चुके हैं. इसके अलावा भी फिल्मी दुनिया से उनका गहरा नाता है. बिलाल की शादी सची से हुई है. सची, कुमार गौरव और नम्रता दत्त की बेटी हैं. कुमार गौरव, राजेंद्र कुमार के बेटे हैं. नम्रता दत्त, सुनील दत्त की बेटी हैं. इस नाते वो संजय दत्त के भी रिश्तेदार हुए.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायली सेना ने लगा दी मुहर, मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla