Bigg Boss Winner Munawar Faruqui: मुनव्वर फारूकी के चक्कर में बुरा फंसा ये शख्स, पुलिस ने कर दी FIR दर्ज

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉ 17 का खिताब अपने नाम कर लिया है. वह शो में काफी चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक थे. मुनव्वर फारूकी को बिग बॉस जीतने पर 50 लाख रुपये और साथ ही एक कार भी मिली है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉ 17 का खिताब अपने नाम कर लिया है. वह शो में काफी चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक थे. बिग बॉस 17 जितने के बाद मुनव्वर फारूकी डोंगरी में शो की ट्रॉफी के साथ दिखाई दिए, उन्हें देखने के लिए सैकड़ों फैंस की भीड़ जमा हो गई. आलम यह था कि लोग घर की छत और खिड़कियों में से मुनव्वर फारूकी के फैन फॉलोइंग को देख रहे थे, लेकिन इस दौरान उनके एक फैन ने ऐसे गलती करती जिसके कारण उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. 

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टीवी की खबर के अनुसार मुनव्वर फारूकी के फैन के खिलाफ मुंबई में हुई है. सोमवार को मुंबई की डोंगरी पुलिस ने एक ड्रोन ऑपरेटर के खिलाफ नियमों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया, जो बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी की जीत की तस्वीरें खींच रहा था. पुलिस के अनुसार, एक ऑन-ड्यूटी कांस्टेबल ने एक व्यक्ति को समारोहों को कैद करने के लिए ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल करते हुए देखा. इस शख्स की पहचान 26 साल के अरबाज यूसुफ खान के तौर पर हुई है. 

डोंगरी पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी ऑपरेटर के पास जाकर ऑन-ड्यूटी कांस्टेबल ने उससे उचित अनुमति के बारे में पूछताछ की. इस दौरान अरबाज यूसुफ खान ने स्वीकार किया कि उसके पास जरूरी प्राधिकरण का अभाव था जिसके चलते पुलिस ने उसे अनुमति नहीं दी थी और पुलिस ने उसके ड्रोन कैमरा जब्त कर लिए. बाद में अधिकारियों ने सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए नियमों के पालन के महत्व पर जोर देते हुए ड्रोन के इस्तेमाल के संबंध में मुंबई पुलिस आयुक्त के आदेशों का उल्लंघन करने के लिए उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है. आपको बता दें कि बिग बॉस 17 के घर लगातार 15 सप्ताह रहने के बाद मुनव्वर बिग बॉस 17 के विजेता के रूप में उभरे. ट्रॉफी के साथ, वह 50 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और एक नई हुंडई क्रेटा भी ले गए. मुनव्वर उन पांच फाइनलिस्टों में शामिल थे जिनमें अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अरुण मैशेट्टी और अंकिता लोखंडे शामिल थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana के Pundri में संबोधन के दौरान Kejriwal ने कहा- जिसकी भी सरकार बने, बिजली फ्री करवा दूंगा'