10-20 करोड़ नहीं बल्कि इससे भी ज्यादा मिले थे एल्विश यादव को वोट, 15 मिनट में हुई थी इतने करोड़ वोटों की बारिश

बिग बॉस ओटीटी 2 का 14 अगस्त को फिनाले हुआ. ओटीटी की दूसरे सीजन का खिताब एल्विश यादव ने अपने नाम किया है. एल्विश यादव ने सलमान खान के इस शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
1
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 का 14 अगस्त को फिनाले हुआ. ओटीटी की दूसरे सीजन का खिताब एल्विश यादव ने अपने नाम किया है. एल्विश यादव ने सलमान खान के इस शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. लेकिन कुछ ही दिनों में उन्होंने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली और बिग बॉस ओटीटी 2 के शुरुआत से जुड़े अभिषेक मल्हार को हराकर जीत हासिल की. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एल्विश यादव को 15 मिनट में कितने करोड़ वोट मिले थे. इस बात का खुलासा खुद एल्विश ने किया है.

बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब हासिल करने के बाद एल्विश यादव ने खुलासा किया है कि उन्हें बताया है कि आखिरी के 15 मिनट में उन्हें 280 मिलियन यानी 28 करोड़ वोट मिले थे. एक वीडियो में एल्विश यादव कहते हैं, 'सारा सीन खत्म हुआ मैं अंदर हया को जिय के हैड है, जिनका पूरा शो है, जो मालिक हैं, उन्होंने बोला कि आपको पता है 15 मिनट में कितने वो आए आपके लिए ? मैंने पूछा कितने तो उन्होंने बोला 280 मिलियन.'

Advertisement

एल्विश की यह बात सुनने के बाद हर कोई चिल्लाने लगता है. सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश की एंट्री  लेते ही शो को एक नई दिशा दी थी. यह एक एंट्री थी जिसने घर के अंदर हलचल मचा दी थी. झगड़ों से लेकर ड्रामा तक उन्होंने शो में कई एलिमेंट जोड़े और इस रेस में जीत हासिल कर बाहर निकले हैं. इस जीत के साथ ही उन्हें मिले हैं 25 लाख रुपये.
 

Advertisement

सनी देओल और Director अनिल शर्मा ने Gadar 2 की सक्सेस पर क्या कहा?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?