एल्विश यादव को सांपों के जहर की तस्करी के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार, वायरल हुआ VIDEO

मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एल्विश को नोएडा पुलिस ने कोबरा कांड मामले में अरेस्ट किया है, जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
यूट्यूबर एल्विश यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार
नई दिल्ली:

मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एल्विश को नोएडा पुलिस ने कोबरा कांड मामले में अरेस्ट किया है. मामले में पुलिस द्वारा लगातार उनसे पूछताछ जारी है. कुछ समय पहले सांपों के जहर के साथ नोएडा पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. ऐसे में एल्विश यादव एक बार फिर मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं. यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश पर आरोप हैं कि उन्होंने पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल किया है. 

एल्विश यादव को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने नोएडा डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में उनका मेडिकल चेकअप कराया. बता दें कि 8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर रजिस्टर किया था. इस मामले में एल्विश यादव का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आया था. इसमें  राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ का भी नाम शामिल था. राहुल नाम के शख्स के पास से पुलिस को 20ml जहर बरामद हुआ था. 

Advertisement

वहीं जब इस मामले ने तूल पकड़ी तो एल्विश यादव ने सफाई देते हुए इंस्टा पर एक वीडियो जारी किया. इस वीडियो में एल्विश ने कहा था, "मैं सुबह उठा. मैंने मीडिया में न्यूज देखी कि एल्विश यादव नशीले पदार्थ के बिजनेस में शामिल हैं. वो अरेस्ट हो गए हैं. मैं बता दूं कि मेरे खिलाफ जितने भीचीजें चल रही हैं. वो फेक हैं और मेरा इसमें कोई लेना देना नहीं है". 

Featured Video Of The Day
IND W vs SA W: Indian Women Cricket Team ने थोक में बनाए Record, 1 दिन में बना डाले 525 रन
Topics mentioned in this article