एकता कपूर ने नागिन ने इन 9 एक्टर्स को रातों-रात बनाया स्टार, डूबते करियर को मिल गया था तिनके का सहारा

एकता कपूर के शो में नागिन का किरदार निभाकर कई एक्ट्रेसेस रातोंरात फेमस हुई हैं. इनमें मौनी रॉय से लेकर निया शर्मा तक कई एक्ट्रेसेस के नाम हैं. आइए आपको इनके बारे में बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
एकता कपूर के शो नागिन ने इन एक्ट्रेसेस को रातोंरात बनाया स्टार
नई दिल्ली:

एकता कपूर का शो नागिन कई सालों से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो का हर सीजन हिट रहा है. जिसकी वजह से फैंस को एक सीजन खत्म होते ही दूसरे का इंतजार रहता है. अब एकता कपूर के नागिन का सातवां सीजन शुरू होने वाला है. शो के सातवें सीजन के लिए स्टार कास्ट ढूंढी जा रही है. कई सितारों को शो के लिए फाइनल भी कर लिया गया है लेकिन इस सीजन में नागिन कौन होने वाली है इसका अभी खुलासा नहीं किया है. एकता कपूर के शो में नागिन का किरदार निभाकर कई एक्ट्रेसेस रातोंरात फेमस हुई हैं. इनमें मौनी रॉय से लेकर निया शर्मा तक कई एक्ट्रेसेस के नाम हैं. आइए आपको इनके बारे में बताते हैं.

मौनी रॉय
इस लिस्ट में पहला नाम आता है मौनी रॉय का. मौनी रॉय नागिन के पहले और दूसरे सीजन में नजर आईं थीं. इस शो से मौनी रातों रात फेमस हो गई थीं. इस शो में उन्हें इतना पसंद किया गया कि उन्हें बॉलीवुड में एंट्री मिल गई. मौनी बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र में नेगेटिव रोल में नजर आईं थीं.

सुरभि ज्योति
सुरभि को भी नागिन से अलग पहचान मिली थी. उन्होंने सीजन 3 में काम किया था इससे पहले उन्होंने कुबूल है में काम किया था लेकिन उन्हें असली पहचान नागिन 3 ने दिलाई थी. नागिन 3 भी हिट रहा था.

अनीता हसनंदानी
अनीता टीवी की हिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने नागिन में विशाखा का रोल निभाया था. अनीता एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो नागिन के कई सीजन में नजर आ चुकी हैं.

निया शर्मा
निया शर्मा को नागिन 4 में देखा गया था. निया नागिन से पहले टीवी की दुनिया में कम एक्टिव थीं. निया को नागिन में देखकर उनके फैंस बहुत खुश हो गईं थीं और उनका ये सीजन हिट रहा था. नागिन के बाद से निया को बहुत काम मिला है.

Advertisement

उर्वशी ढोलकिया 

सीरियल कसौटी जिंदगी की कोमोलिका के रोल के लिए मशहूर हुईं उर्वशी ढोलकिया को नागिन शो को नई पहचान दी. उर्वशी इस शो में बतौर खलनायिका नजर आईं. उर्वशी के रोल को काफी पसंद किया गया.

अदा खान 

 टेलीविजन की बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत एक्ट्रेस अदा खान नागिन के पहले सीजन में नजर आई थीं.  इस शो में नागिन के किरदार में अदा खान को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. इसके बाद भी अदा खान नागिन के कई अलग सीजन में दिखाई दे चुकी हैं. 

रजत टोकस
रजत टोकस ने टीवी पर कई हिट सीरियल्स में काम किया है. मगर कुछ समय से वो टीवी से गायब थे. उसके बाद उन्होंने नागिन से टीवी की दुनिया में वापसी की और वो फिर छा गए. फैंस को रजत की वापसी बहुत पसंद आई थी.

Advertisement

मोहित सहगल
नागिन से मोहित सहगल रातोंरात स्टार बन गए थे. वो नागिन के सीजन 5 में नजर आए थे.  उन्हें लंबे टाइम बाद स्क्रीन पर देखकर फैंस खुश हो गए थे.

Advertisement

सिंबा नागपाल
बिग बॉस 14 के बाद सिंबा नागपाल नागिन में नजर आए थे. नागिन से सिंबा स्टार बन गए थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Drugs का Transit Point बनती देश की राजधानी, नशे के ख़िलाफ़ Delhi Police का Operation 'Kavach'