जब अमरीश पुरी ने आर माधवन की संस्कार सिखाने के चक्कर में लगाई थी क्लास, दूरदर्शन पर इस ऐड को देख कोई नहीं रोक पाता थी हंसी

शानदार एक्टर आर माधवन और बॉलीवुड के मशहूर खलनायक अमरीश पुरी इस विज्ञापन में नजर आए थे. कोल्ड ड्रिंक का ये विज्ञापन बुजुर्ग और जवानों दोनों को ही पसंद आया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

नब्बे के दौर की जब बात आती है तो करोड़ों लोग नॉस्टैल्जिक हो जाते हैं. हो भी क्यों ना, नब्बे का दौर वो ज़माना था जब टीवी पर ढेर सारे सीरियल और शोज आया करते थे. इसके साथ-साथ उस दौर के विज्ञापन (Doordarshan ad) भी काफी दिलचस्प हुआ करते थे. उसी दौर का एक विज्ञापन दो बड़े सितारों को एक साथ पर्दे पर लाया था. जी हां शानदार एक्टर आर माधवन (R Madhavan) और बॉलीवुड के मशहूर खलनायक अमरीश पुरी (Amrish Puri) इस विज्ञापन में नजर आए थे. कोल्ड ड्रिंक का ये विज्ञापन खूब छाया था. 

जब पेप्सी के लिए अमरीश पुरी ने लिया उम्र का सहारा
इस पुराने विज्ञापन को हाल ही में इंस्टाग्राम पर जब पोस्ट किया गया तो उस दौर के लोग वाकई भावुक हो उठे. इस पोस्ट में आप पेप्सी का ऐड देख सकते हैं. अमरीश पुरी पार्क में वॉक कर रहे हैं और पीछे से नौजवान आर माधवन उनको पीछे छोड़ते हुए तेज निकल जाते हैं. इसके बाद दोनों पेप्सी के स्टॉल पर पहुंचते हैं तो अमरीश पुरी ये कहकर आखिरी बोतल ले लेते हैं कि मैं बुजुर्ग हूं, सारे संस्कार भूल गए. इसके बाद अमरीश पुरी कंप्यूटर क्लास में पहुंचते हैं जहां वो आर माधवन को देखकर चौंक जाते हैं. तब पेप्सी की बोतल को ये कहते हुए लपक लेते हैं कि गुरुदक्षिणा नहीं दोगे.
 

Advertisement

आर माधवन का फ्रेश फेस सबको भाया.
कुल मिलाकर तेज तर्रार नई पीढ़ी और पुरानी पीढ़ी के बीच जबरदस्त रोमांच दिखाने वाला ये एड उस वक्त काफी पॉपुलर हुआ था. जहां अमरीश पुरी कड़क रोल में थे वहीं आर माधवन एक फ्रेश फेस में सबको लुभा रहे थे. पेप्सी की पंच लाइन - ये दिल मांगे मोर उस वक्त हर शख्स की जुबान पर चढ़ गई थी. इस विज्ञापन को देखकर उस दौर के लोग वाकई इमोशनल हो गए हैं. यूजर कमेंट्स करके अमरीश पुरी को याद कर रहे हैं. कई लोगों को आर माधवन पसंद आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है - अमरीश पुरी जी लीजेंड थे. एक यूजर ने लिखा है - उस वक्त फिजिकल फिटनेस को लेकर उत्साह नहीं था और ये विज्ञापन कमाल का था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mpox Virus: भारत में Monkeypox का दूसरा मामला | जानिए कितना हो सकता है खतरनाक | WHO | Top News