Dolly Sohi Dies: नहीं रहीं झनक एक्ट्रेस डॉली सोही, एक दिन पहले बहन का भी हुआ निधन

Dolly Sohi Death News: टीवी शो झनक और भाभी के लिए मशहूर एक्ट्रेस डॉली सोही अब इस दुनिया में नहीं रहीं. उनका शुक्रवार सुबह सर्वाइकल कैंसर की वजह से नवी मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया है. वह 47 की थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Dolly Sohi Dies: बहन के बाद झनक एक्ट्रेस डॉली सोही का निधन
नई दिल्ली:

Dolly Sohi Death News: टीवी शो झनक और भाभी के लिए मशहूर एक्ट्रेस डॉली सोही अब इस दुनिया में नहीं रहीं. उनका शुक्रवार सुबह सर्वाइकल कैंसर की वजह से नवी मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया है. वह 47 की थीं. डॉली सोही के निधन की जानकारी उनके भाई मनप्रीत ने दी है. दिवंगत एक्ट्रेस के भाई के अनुसार छह महीने पहले सर्वाइकल कैंसर का पता चला था और तब से डॉली सोही इस बीमारी से लड़ रही थीं. लेकिन शुक्रवार की सुबह वह सर्वाइकल कैंसर के सामने जिंदगी की जंग हार गईं. 

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए मनप्रीत ने कहा, 'वह अब नहीं रही. अपोलो अस्पताल में सुबह करीब 4 बजे उनका निधन हो गया. उन्हें सर्वाइकल कैंसर था जो उनके फेफड़ों तक फैल गया था. उनकी तबीयत खराब होने के कारण हमने उन्हें कल रात अस्पताल में भर्ती कराया था.' हैरान कर देने वाली बात यह है कि डॉली सोही ने निधन से एक दिन पहले यानी गुरुवार उनकी बहन अमनदीप सोही का भी निधन हो गया. अमनदीप सोही पीलिया से पीड़ित थीं. वह भी एक एक्ट्रेस थीं. 

Advertisement

मनप्रीत ने कहा, 'अमनदीप का गुरुवार को डीवाई पाटिल अस्पताल में पीलिया के कारण निधन हो गया.' गौरतलब है कि डॉली सोही ने कुसुम, मेरी आशिकी तुम से ही, कुमकुम भाग्य और परिणीति जैसे कई टीवी शो में काम किया था. डॉली ने पिछले साल कीमोथेरेपी सेशन के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी. इसमें लिखा था, 'अपना प्यार और प्रार्थनाएं भेजने के लिए आप सभी को धन्यवाद, जीवन हाल ही में एक रोलर कोस्टर रहा है, लेकिन अगर आपके पास इससे लड़ने की ताकत है तो आपका सफर आसान हो जाता है. यह आप पर निर्भर करता है कि आप सफर का शिकार (कैंसर) या सफर से बचे हुए व्यक्ति में से किसे चुनते हैं.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
वर्ली हिट एंड रन केस : सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा किसी को बख़्शा नहीं जाएगा