दिव्यांका ने पति विवेक संग 'Aankhon Ki Gustakhiyan' सॉन्ग पर यूं किया डांस, फैन्स बोले- ओरिजिनल से भी बेस्ट है...देखें Video

टेलीविजन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. हालही में उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो पति विवेक के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. उन्होंने सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से एक्टिंग  दुनिया में कदम रखा था. इस सीरियल से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी दिव्यांका के खूब चर्चें रहते हैं. आए दिन पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के साथ उनके मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं. इसी क्रम में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का एक और वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में वो पति विवेक के साथ सलमान खान और ऐश्वर्या राय के सॉन्ग 'Aankhon Ki Gustakhiyan' पर रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है 'Cheesy romance ki gustakhiyaan maaf hon'. इस वीडियो को देख उनके फैन्स जमकर उनकी जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'आप लोग बहुत प्यारे हैं . तुम लोग हमेशा मेरे चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान लाते हो, किसी की नजर ना लागे', तो किसी ने लिखा है 'ओरिजिनल से भी बेस्ट है'.

Advertisement

बता दें, दिव्यांका ने टीवी सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. 'ये है मोहब्बतें' सीरियल में करण पटेल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. अब दिव्यांक खतरों के खिलाड़ी 11 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ राही हैं.

Advertisement

Sunny Deol, Karan Deol और Sahher Bambba से NDTV की खास बातचीत

Featured Video Of The Day
पाकिस्तान अपनी किस कमजोरी को छुपाने के लिए अनुच्छेद 370 का राग अलापता रहता है?