दिशा परमार और राहुल वैद्य ने पहली बार बेटी का चेहरा, फैमिली की ये फोटो जीत ले गई फैंस का दिल

Disha Parmar and Rahul Vaidya Daughter: टीवी के पॉपुलर कपल दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य ने इंस्टाग्राम फैमिली के साथ बेटी नव्या की पहली फोटो शेयर कर दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिशा परमार और राहुल वैद्य ने बेटी नव्या की इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बड़े अच्छे लगते हैं 2 एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य ने पिछले दिनों बेटी नव्या का चेहरा पैपराजी के सामने दिखाया था, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. वहीं फैंस ने नव्या पर खूब प्यार भी बरसाया था. लेकिन अब पहली बार कपल ने इंस्टाग्राम फैमिली को अपनी बेटी का चेहरा दिखाते हुए पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कपल ने इंस्टाग्राम पर 'मेरी दुनिया' के कैप्शन के साथ चार तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें पहली राहुल वैद्य, दिशा परमार के साथ उनकी बेटी नव्या नजर आ रही थीं. वहीं दूसरी फोटो में एक्ट्रेस पति को माथे पर किस कर रही थीं तो सिंगर बेटी के माथे पर किस करते हुए दिख रहे हैं. तीसरी फोटो में राहुल वैद्य बेटी को गोद में लिए किस करते हुए नजर आ रहे हैं. चौथी तस्वीर में दिशा परमार बेटी को गोद में लिए हुए दिख रही हैं. 

इस फोटो को शेयर करते ही एक्टर अमित टंडन ने कमेंट में लिखा, वह बेहद प्यारी हैं. इसके अलावा अन्य सेलेब्स ने हार्ट इमोजी के साथ नजर ना लगने वाला इमोजी शेयर किया. एक घंटे पहले शेयर की गई इस फोटो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं फैंस अपना रिएक्शन देते हुए प्यार लुटा रहे हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि पिछले दिनों एयरपोर्ट पर पैपराजी के सामने दिशा परमार और राहुल वैद्य ने बेटी का चेहरा दिखाया था.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case | 'बाबा का नाम लेने से भागते हैं भूत प्रेत': आश्रम के गार्ड ने बताई पूरी कहानी