दीपिका सिंह घर पर लाईं रील लाइफ सास तो रियल सासू मां ने चला दिया बेलन- देखें वीडियो

'दीया और बाती हम' में संध्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह बहुत ही कमाल के अंदाज में सोशल मीडिया पर फैन्स से मुखातिब होती हैं. उन्होंने इस बार एक नया प्रयोग करने की कोशिश की और बदले में मिला सास का बेलन.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

'दीया और बाती हम' में संध्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह बहुत ही कमाल के अंदाज में सोशल मीडिया पर फैन्स से मुखातिब होती हैं. दीपिका कभी फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं और कभी डांस वीडियो. लेकिन उन्होंने इस बार एक नया प्रयोग करने की कोशिश की और बदले में मिला सास का बेलन. जी हां, एकदम सही है. दीपिका सिंह अपनी ऑनस्क्रीन सास के साथ घर में आईं और रियल लाइफ सास के साथ कुछ अजीबोगरीब डिमांड करने लगीं. फिर क्या था सासू मां से जब तक हुआ उन्होंने सब्र रखा. जैसे ही उनके सब्र का बांध टूटा, उन्होंने बेलन निकाल लिया और दोनों एक्ट्रेस का बुरा हाल कर दिया. 

दीपिका सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'रील सास को बुलाया, रियल सास का बेलन खाने के लिए.' इस वीडियो को कुछ ही समय में लगभग एक लाख लाइक्स मिल गए. लेकिन दीपिका सिंह के फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस तरह वह एक बार फिर फैन्स के बीच जबरदस्त तरीके से पॉपुलर हो गईं.

बता दें कि 'दीया और बाती हम' से दीपिका सिंह ने जमकर लोकप्रियता हासिल की थी. इस सीरियल में वे संध्या राठी के किरदार में नजर आईं थीं जो आईपीएस ऑफिसर थी. इसके अलावा दीपिका फिल्म में भी काम कर रही हैं. जिसे उनके ही पति डायरेक्ट कर रहे हैं. हालांकि फैन्स दीपिका सिंह को जल्द से जल्द कुछ धमाकेदार करते हुए देखना चाहते हैं.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें : .......

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting के दौरान BJP और Congress कार्यकर्ता भिड़े, 1 बजे तक 36.69 फीसदी मतदान