दीपिका सिंह ने बादशाह के 'बावला' सॉन्ग पर पीली ड्रेस में जमकर किया डांस, देखें वीडियो

दीपिका सिंह ने बादशाह के सुपरहिट सॉन्ग 'बावला' पर येलो ड्रेस में डांस किया है, और वह इस गाने पर झूमकर नाच रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

'दीया और बाती हम' फेम मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह अपने डांस की वजह से सोशल मीडिया पर अकसर सुर्खियों में रहती हैं. दीपिका सिंह कभी क्लासिकल डांस करती हैं तो कभी वेस्टर्न लेकिन उनके फैन्स को उनका यह अंदाज खूब भाता है. दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वह बादशाह के पॉपुलर सॉन्ग 'बावला' पर झूमकर डांस कर रही हैं और इंजॉय कर रही हैं. दीपिका सिंह के इस डांस पर फैन्स के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

दीपिका सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'बावला डांस.' इस तरह बादशाह के सॉन्ग पर उनका यह डांस फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. दीपिका सिंह के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 में 'दीया और बाती हम' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. स्टार प्लस के इस सीरियल में उन्होंने पांच साल तक संध्या कोठारी का किरदार निभाया था. यह सीरियल 2016 में ऑफ एयर हो गया था. दीपिका सिंह एकता कपूर के 'बॉक्स क्रिकेट लीग' में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आ चुकी हैं. 

दीपिका सिंह ने 'दीया और बाती हम' के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से 2 मई, 2014 में शादी कर ली थी. 2017 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसके बाद उनका एक्टिंग से लंबा ब्रेक लिया था. हालांकि जल्द ही वे अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में दिखाई देंगी, जिसका ऐलान एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया था.

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India