Deepesh Bhan Death: इस एक्ट्रेस को सताई दीपेश भान की पत्नी और डेढ साल के बच्चे की चिंता, कहा- 'मुझे नहीं पता कि क्या गलत हुआ'

भाबी जी घर पर हैं के मशहूर अभिनेता दीपेश भान का शनिवार को आकस्मिक निधन हो गया है. उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. दीपेश भान शो भाबी जी घर पर हैं में मलखान का रोल करते थे, जिसे छोटे पर्दे पर खूब पसंद किया गया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

भाबी जी घर पर हैं के मशहूर अभिनेता दीपेश भान का शनिवार को आकस्मिक निधन हो गया है. उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. दीपेश भान शो भाबी जी घर पर हैं में मलखान का रोल करते थे, जिसे छोटे पर्दे पर खूब पसंद किया गया था. दीपेश भान के निधन पर टीवी के कई सितारों ने शोक जताया है. उनके निधन पर अब शो में अनिता भाभी का रोल कर चुकी अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने भी शोक जताया है. नेहा पेंडसे ने दीपेश भान की पत्नी और बच्चों के लिए अपनी चिंता जाहिर की है. 

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए नेहा पेंडसे ने कहा, 'मैं पुणे में थी लेकिन अब मैं मुंबई की ओर जा रहा हूं और मैं उनके अंतिम संस्कार में पहुंचने की उम्मीद कर रहा हूं. दीपेश के साथ मेरा लंबा सफर था क्योंकि हम मे आई कम इन मैडम और भाबी जी घर है दोनों में साथ काम किया था। वह काफी ईमानदार लोगों में से एक थे, मुझे नहीं पता कि क्या गलत हुआ. वह फिटनेस के प्रति उत्साही थे और स्वास्थ्य के बारे में हमेशा बात करते थे, उन्होंने नवंबर में अपनी मां को खो दिया था. मैं अभी बहुत शून्य हूं और नहीं जानती कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूं.'

नेहा पेंडसे ने दीपेश भान की पत्नी और 18 महीने के बेटे के लिए अपनी चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा, 'ईमानदारी से, अब मैं उसकी पत्नी और बच्चे के लिए ज्यादा चिंतित हूं. बच्चा बहुत छोटा है और उनकी शादी बहुत देर से हुई है. मैं उन्हें तब से जानता हूं जब वह अविवाहित इंसान थे. और मैं उन्हें चिढ़ाती थी. जो हुआ वह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है.' इसके अलावा नेहा पेंडसे ने दीपेश भान को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Advertisement

सलमान खान ने हथियार के लाइसेंस के लिए किया आवेदन: सूत्र

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 Updates: Haryana में 10 साल बाद BJP खो रही है सत्ता? | Assembly Elections