डांस दीवाने-4 के फिनाले में इन दो लड़कों ने जीती ट्रॉफी, एक दूसरे की भाषा नहीं समझी लेकिन डांस में बना ली ट्यूनिंग

टीवी रियलिटी शो Dance Deewane 4 का फिनाले हो चुका है. इस शो को विनर्स मिल चुके हैं. जीत के बाद क्या बोले दोनों ?

Advertisement
Read Time: 2 mins
Dance Deewane 4 winners
नई दिल्ली:

डांस दीवाने 4 के कंटेस्टेंट नितिन और गौरव ने डांस रियलिटी शो जीत लिया है. इंडिया टुडे के मुताबिक विजेताओं को 20 लाख रुपये कैश और ट्रॉफी मिली. नितिन बेंगलुरु से हैं तो वहीं गौरव दिल्ली के रहने वाले हैं. कलर्स टीवी के ऑफीशियल पेज ने इंस्टाग्राम पर विजेता की एक तस्वीर शेयर की. कैप्शन में लिखा है, “डांस दीवाने की ट्रॉफी हुई @gauravsharmaofficial_ और @nithin.nj__ के नाम. विजेताओं को बधाई।” बता दें कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी डांस रियलिटी शो के जज रहे. डांस दीवाने 4 कलर्स पर टेलिकास्ट होता है.

Advertisement

माधुरी विजेताओं के बारे में क्या कहा ? 
इंडिया टुडे के हवाले से माधुरी ने कहा, “ट्रॉफी और दर्शकों का दिल जीतने के लिए नितिन और गौरव को बधाई! उनकी कई परफॉर्मेंस शानदार थीं और मुझे यकीन है कि वह अपने टैलेंट से हमेशा पब्लिक को हैरान करते रहेंगे." उन्होंने यह भी कहा, "उनके सफर ने उस कला का जश्न मनाया जो मेरे दिल के बहुत करीब है. उन्हें एक कलाकार के रूप में बढ़ते देखना एक खुशी की बात है. जैसा कि उन्होंने इस सीजन की ट्रॉफी उठाई मुझे विश्वास है कि वे अपनी परफॉर्मेंस से पीढ़ियों को इंस्पायर करेंगे."

Advertisement

गौरव अपनी डांस दीवाने जर्नी पर
ईटाइम्स से बात करते हुए गौरव ने अपने सफर के बारे में बात की. उन्होंने कहा, “हमारी डांस दीवाने जर्नी शानदार और दिलचस्प थी क्योंकि हम एक-दूसरे की भाषा नहीं समझ पाते थे. नितिन हिंदी नहीं बोल सकता और मैं कन्नड़ नहीं बोल सकता. लेकिन हमने म्यूजिक और डांस के जरिए बातचीत की. गौरव ने कहा, "हमने कभी शब्दों के जरिए बात नहीं की. हमने डांस के जरिए भी बात की और धीरे-धीरे हम एक-दूसरे को समझने लगे. हमारा बॉन्ड मजबूत हो गया और हम पूरे सफर को में कामयाब रहे. संगीत की लय एक ही है, चाहे वह हिंदी हो या कन्नड़."

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi शराब घोटाले में CBI ने Arvind Kejriwal को किया गिरफ्तार