शादी के चंद मिनट में ही दलजीत कौर ने बदला डाला अपना सरनेम, देखें एक्ट्रेस की दूसरी शादी की पहली तस्वीर

बिग बॉस 13 फेम और टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर एक बार फिर से शादी की बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड निखिल पटेल से शादी कर ली है. दलजीत कौर और निखिल पटेल की शादी काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शादी के चंद मिनट में ही दलजीत कौर ने बदला डाला अपना सरनेम
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 फेम और टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर एक बार फिर से शादी की बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड निखिल पटेल से शादी कर ली है. दलजीत कौर और निखिल पटेल की शादी काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई थी. अब शादी की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है. जिसमें दलजीत कौर और निखिल पटेल बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं शादी के चंद मिनट बाद की दलजीत कौर ने अपना सरनेम भी बदल दिया है. जिसकी चर्चा हो रही है.

जी हां, निखिल पटेल से शादी की तस्वीरों को दलजीत कौर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में दोनों ने मैचिंग व्हाइट कलर की वेडिंग ड्रेस पहनी हुई है. तस्वीरों में दलजीत कौर और निखिल पटेल काफी खूबसूरत दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, 'मिस्टर और मिसेज पटेल'. इतना ही नहीं दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी अपना नाम बदल लिया है. 

उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर अपना नाम दलजीत कौर पटेल कर लिया है. सोशल मीडिया पर दलजीत कौर और निखिल पटेल की शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं. अभिनेत्री के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि दलजीत कौर और निखिल पटेल की यह दूसरी शादी है. पहली शादी से अभिनेत्री को बेटा है, जबकि निखिल के पास बेटी है. दलजीत कौर ने पहली शादी टीवी अभिनेता शालीन भनोट से की थी. 

Featured Video Of The Day
Russia के दौरे पर जाएंगे PM Modi, तीसरे कार्यकाल का पहला द्विपक्षीय दौरा