बिग बॉस में आते ही कंटेस्टेंट्स को ऑफर हुए 35 लाख रुपये, जानें किसने पैसे लेकर छोड़ा शो

बिग बॉस में रविवार को काफी हैरान कर देना वाला ट्विस्ट देखने को मिला. शो के होस्ट ने सभी कंटेस्टेंट्स के सामने 35 लाख रुपये ऑफर किया और कहा कि वह शो छोड़कर चले जाएं. हैरान कर देना वाली बात यह है कि यह रुपया शो के पहले दिन ही ऑफर हुआ था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस में रविवार को काफी हैरान कर देना वाला ट्विस्ट देखने को मिला. शो के होस्ट ने सभी कंटेस्टेंट्स के सामने 35 लाख रुपये ऑफर किया और कहा कि वह शो छोड़कर चले जाएं. हैरान कर देना वाली बात यह है कि यह रुपया शो के पहले दिन ही ऑफर हुआ था. जिसे देखकर हर कोई चौंक गया था. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि क्या हुआ उस ऑफर और किसने स्वीकार किया 35 लाख रुपये का ऑफर ?? दरअसल हम बात कर रहे हैं बिग बॉस तेलुगु के सातवें सीजन की. 

रविवार को बिग बॉस तेलुगु का सातवां सीजन शुरू हुआ. जिसमें साउथ सिनेमा की कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया है. बिग बॉस तेलुगु को सुपरस्टार नागार्जुन होस्ट करते हैं. रविवार को बिग बॉस तेलुगु 7 की लॉन्चिंग सेरेमनी थी. इस सेरेमनी में साउथ के कई स्टार्स कंटेस्टेंट्स के तौर पर हिस्सा ले रहे हैं. शो के पहले दिन होस्ट नागार्जुन ने शुरुआत का 5 कंटेस्टेंट्स को कैश से भरा ब्रीफकेस ऑफर करने का फैसला किया है. लेकिन प्रियंका, दामिनी और शिवाजी ने नागार्जुन के इस ऑफर को स्वीकार करने से मना कर दिया था. 

इसके बाद उन्होंने पांच कंटेस्टेंट्स को 20 लाख रुपये ऑफर किए, लेकिन कंटेस्टेंट्स ने इसको भी लेना से मना कर दिया था. इतना ही नहीं नागार्जुन अपने इस ऑफर को 35 लाख रुपये तक लेकर गए थे. लेकिन कंटेस्टेंट्स खुद को गेम में रखने का फैसला किया. आपको बता दें कि बिग बॉस तेलुगु 7 में प्रिंस यावर, दामिनी भाटला, सुभाश्री रायगुरु, पल्लवी प्रशांत, रथिका रोज़, डॉ गौतम कृष्णा, प्रियंका एम जैन, टेस्टी तेजा, अमरदीप चौधरी, शिवाजी सोन्टिनेनी, शकीला, आता संदीप , किरण राठौड़, शोभा शेट्टी जैसे सितारे हैं. 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: मतदान करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री Manohar Lal, कांग्रेस पर साधा निशाना