कपिल शर्मा शो को टक्कर देने की तैयारी में 'कॉमेडी सर्कस', सुगंधा मिश्रा और अली असगर जैसे कलाकार छोड़ेंगे हंसी के फव्वारे

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को टक्कर देने के लिए आ रहा है 'कॉमेडी सर्कस'.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी जगत में एक दूसरे को टक्कर देना आम बात है. जब कोई शो फेमस हो जाता है तो उसे टक्कर देने के लिए उसके जैसे कई शो आने लगते है. फिर कॉमेडी को लेकर तो यह होना लाजमी भी है. टीवी पर लोगों को हर बार कुछ नया चाहिए होता है. वहीं, जब 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है तो उसे टक्कर देने के लिए और नए कॉमेडी शो लॉन्च होने की खबरें भी सामने आने लगी है. इसी के चलते मुकेश खन्ना ने भी 'द मुकेश खन्ना शो' शुरू किया है. वहीं, अब सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और अली असगर जैसे कलाकार भी 'कॉमेडी सर्कस' नाम के एक शो में नजर आने वाले हैं

खबरों के मुताबिक, 'कॉमेडी सर्कस' नाम का एक शो जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है. शो में ‘द कपिल शर्मा शो' में दादी की भूमिका निभाने वाले अली असगर (Ali Asgar) और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) अपनी टीम के साथ दिखाई देंगे. साथ ही शो में अली और सुगंधा के साथ टीवी और फिल्म जगत के कई बड़े सितारें नजर आएंगे. इनमें से राजपाल यादव (Rajpal Yadav), बलराज स्याल और गौरव दुबे हैं.

Advertisement

बता दें कि, 'कॉमेडी सर्कस' शो जी टीवी पर 21 जून से प्रसारित किया जाएगा. यह शो शनिवार और रविवार को रात 10:00 बजे टेलीकास्ट होगा. शो के फॉर्मेट की बात करें तो, वह कुछ साल पहले आने वाले 'कॉमेडी सर्कस' जैसा ही होगा. वहीं यह शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के टाइम के साथ क्लेश करेगा, जिससे उसकी टीआरपी में कमी आ सकती है क्योंकि दर्शकों के पास कॉमेडी के कई साधन उपलब्ध होंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: 'बापू भी दावेदार और बेटा भी' हरियाणा में PM का कांग्रेस पर बड़ा हमला