'कॉमेडी सर्कस' की टूटे दांत वाली 'गंगूबाई' अब दिखती है ऐसी, स्टाइल और खूबसूरती में नही हैं एक्ट्रेसेस से कम

सामने के टूटे हुए दांत और गोलू-मोलू सा लुक आज भी दर्शकों के जहन में बसा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह छोटी सी बच्ची अब बड़ी हो गई है और काफी खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
गंगूबाई यानी सलोनी दैनी का बदल चुका है पूरा लुक
नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर शो कॉमेडी सर्कस में गंगूबाई बनकर लोगों को जमकर हंसाने वाली छोटी सी बच्ची तो आपको याद ही होगी. सामने के टूटे हुए दांत और गोलू-मोलू सा लुक आज भी दर्शकों के जहन में बसा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह छोटी सी बच्ची अब बड़ी हो गई है और काफी खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं. आपकी प्यारी गंगूबाई का रियल नेम सलोनी दैनी है. सलोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और यहां उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

सलोनी दैनी अब 21 साल की हो चुकी हैं. सलोनी ने महज 3 साल की उम्र में कैमरे को पहली बार फेस किया था. उन्होंने मराठी टीवी शोज और मराठी फिल्मों से करियर की शुरुआत की थी.

सलोनी शाहरुख खान के शो ‘क्या आप पांचवी पास से तेज हैं' पर भी नजर आईं थी.

सलोनी को उनकी असली पहचान कॉमेडी सर्कस के मिली. नन्ही गंगूबाई बन कर सलोनी ने अपनी कॉमेडी टाइमिंग से सभी को इंप्रेस किया. सलोनी का स्क्रीन प्रेजेंस इतना दमदार था कि उनके स्टेज पर आते ही दर्शकों की हंसी फूट पड़ती थी.

Advertisement

सलोनी दुम कटा और नो प्रॉब्लम जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

Advertisement

सलोनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देख आप एक बार पहचान नहीं पाएंगे कि ये वहीं क्यूट सी बच्ची है, जो आपको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देती थी. सलोनी अब किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नजर नहीं आतीं. 

Featured Video Of The Day
Trudeau ने माना, 'Nijjar Murder Case में सबूत नहीं', फिर क्यों India पर लगाते रहे आरोप? | Canada