बैडमिंटन खेलते-खेलते चिंकी-मिंकी अचानक करने लगी डांस, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

सुरभि और समृद्धि को आज लोग उनके असली नाम से कम बल्कि उनके स्क्रीन नेम चिंकी और मिंकी से ज्यादा जानते हैं. अच्छी कॉमेडियन होने के साथ ही साथ दोनों जबरदस्त डांसर भी हैं. उनके डांस का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अपनी यूनिक कॉमिक स्टाइल के लिए पहचाने जाने वाली टेलीविजन की चिंकी और मिंकी सोशल मीडिया पर भी बड़ी ही पॉपुलर हैं. कपिल शर्मा शो से लाइमलाइट में आईं जुड़वा बहनें सुरभि और समृद्धि को आज लोग उनके असली नाम से कम बल्कि उनके स्क्रीन नेम चिंकी और मिंकी से ज्यादा जानते हैं. अच्छी कॉमेडियन होने के साथ ही साथ दोनों जबरदस्त डांसर भी हैं. उनके डांस का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इसमें चिंकी-मिंकी बैडमिंटन कोर्ट में नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Chinki Minki (@surabhi.samriddhi)

बैडमिंटन रैकेट के साथ किया डांस

बैडमिंटन कोर्ट में बैडमिंटन रैकेट हाथों में लिए सुरभि और समृद्धि ने ये वीडियो शेयर किया है. चिंकी-मिंकी का ये स्टाइल बड़ा ही हट के है. दोनों बहनें बैडमिंटन रैकेट हाथों में थामे शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं. दोनों ने स्पोर्ट्स वियर पहन रखे हैं और बालों में पोनीटेल बनायी हुई है, जिसमें वे स्टनिंग दिख रही हैं. उनके फैंस हमेशा की ही तरह चिंकी-मिंकी की तारीफ किए जा रहे हैं. घंटे भर में इस वीडियो पर साठ हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं जो बताते हैं बेहद कम समय में चिंकी-मिंकी ने बड़ी प्रसिद्धि पा ली है. वहीं फैंस से एक से बढ़कर एक कमेंट्स भी मिल रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए दोनों बहनों ने लिखा है, 'गोइंग विथ द ट्रेंड इन द बैडमिंटन कोर्ट'.

कम समय में मिली बड़ी कामयाबी

बता दें कि,  सुरभि समृद्धि यानी कि टीवी की चिंकी-मिंकी इस समय सब टीवी के शो 'हीरो' में मुख्य भूमिका में दिख रही हैं. शो में उन्हें स्वीटी और मीठी के किरदार में देखा जा रहा है. दोनों जुड़वा बहनों ने द कपिल शर्मा शो से टीवी पर अपनी शुरुआत की थी, जहां से न ही सिर्फ उन्हें पहचान मिली बल्कि अपने खास कॉमिक स्टाइल के लिए आज वे जानी जाने लगीं हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग