चिंकी मिंकी ने कटरीना कैफ के गाने 'जरा जरा टच मी' पर किया ऐसा डांस, देख फैन्स ने दिए यूं रिएक्शन 

चिंकी मिंकी का एक डांस वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दोनों बहनें 'जरा जरा टच मी' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

चिंकी मिंकी यानी सुरभि समृद्धि के सोशल मीडिया पर खूब चर्चे होते हैं. दोनों बहनों के डांस वीडियो लोगों को खूब भाते हैं. चिंकी मिंकी के वीडियो शेयर करते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं. चिंकी मिंकी अकसर अपने फैन्स लिए नए-नए गानों पर डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब चिंकी मिंकी यानी सुरभि समृद्धि ने एक और डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों बहनें कटरीना कैफ के फेमस गाने 'जरा जरा टच मी' पर जबरदस्त अंदाज में डास करती नजर आ रही हैं. सुरभि समृद्धि का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

चिंकी मिंकी ये शानदार डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में दोनों कटरीना कैफ के सुपरहिट गाने 'जरा जरा टच मी' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दोनों ने ब्लैक कलर की फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहनी हुई है. वीडियो में एक ने हाथ में लाइट पकड़ी हुई है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है 'मेरे जुड़वां को कॉल करने का समय! इस वीडियो को 1 से 10 तक रेटिंग दें'. उनके इस वीडियो पर फैन्स कई रिएक्शन दे रहे हैं. कोई उन्हें 'ब्यूटीफुल' कह रहा है, तो कोई 'सुपर्ब' जैसे कमेंट कर रहा है. 

Advertisement

बता दें कि बता दें, सुरभि और समृद्धि सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके फॉलोअर्स की संख्या भी लाखों में है. ये दोनों जुड़वां बहनें हैं. उनके करियर की बात करें तो, दोनों ने 'द कपिल शर्मा शो' से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. इस शो में दोनों की एक्टिंग को देख कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गए थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग